नारनौल में NSG कमांडों के घर चोरी: 40 हजार रुपए-सोने के जेवर ले गए; रक्षाबंधन पर गांव गई थी मां

 

घर में अलमारी के लोकर के ताले तोड़ कर कैश, जेवर चुराए।

हरियाणा के नारनौल में एनएसजी के कमांडो के बंद मकान से चोरों ने नकदी और जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। कमांडो की मां वारदात की रात राखी बंधवाने के लिए अपने मायके गई हुई थी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सुप्रीम कोर्ट ने कहा- अवैध शादी में जन्मी संतान वैध: माता-पिता की अर्जित-पैतृक संपत्ति पर अधिकार, इन मामलों में बेटियां भी हकदार

नारनौल की श्याम कालोनी निवासी महिला अनीता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सरकारी कर्मचारी है। रक्षाबंधन पर अपने गांव झाड़ली गई हुई थी। सुबह करीब साढ़े 9 घर वापस आई तो मुख्य दरवाजे पर ताला लगा हुआ था। ताले को खोल कर घर के अंदर गई तो कमरों के दरवाजे खुले व टूटे मिले। इसके साथ-साथ पूरे घर का सामान अस्त व्यस्त व बिखरा हुआ था।

चोरों द्वारा घर में बिखेरा गया सामान।

चोरों द्वारा घर में बिखेरा गया सामान।

उसने पड़ोस के लोगों को बुलाया और पुलिस को सूचित किया। कुछ समय पश्चात अपने घर के सामान की जांच की तो पाया कि अलमारी के लोकर से लगभग 40 हजार रुपए की नकदी व सोने की तीन जोड़ी कान की बालियां (वजन लगभग दो तोला), चांदी की एक चेन (वजन लगभग 25 ग्राम) व सोने की एक नाक की बाली, दो जोड़ी चांदी की पायल व एक सोने व दस से ग्यारह चांदी के सिक्के गायब मिले।

फरीदाबाद में बदमाशों-पुलिस में मुठभेड़: हवलदार समेत 4 को लगी गोली; यूपी के तीनों बदमाशों की हालत गंभीर, 3 अन्य फरार

इसके अलावा उनके बेटे अमित कुमार की दसवीं, बारहवीं, बीकाम, एमकाम की मार्कशीट गायब मिली। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है। महिला ने बताया कि उसका बेटा NSG कमांडो है।

 

खबरें और भी हैं…

.
01 सितम्बर 2023) राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक न्यूज़पेपर में प्रिंट आज की ख़बर

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *