नारनौल बार एसोसिएशन चुनाव: प्रधान पद के लिए 3 वकील मैदान में डटे; कई पदों पर अब सीधी टक्कर

हरियाणा के नारनौल में जिला बार एसोसिएशन का वार्षिक चुनाव 16 दिसंबर को होगा। सोमवार को नामांकन वापसी के बाद अब प्रधान पद के लिए मनीष वशिष्ठ एडवोकेट, मनजीत सिंह यादव एडवोकेट और राजकुमार यादव (रामबास) एडवोकेट मैदान में डटे हैं। नामांकन फार्म की जांच के उपरांत सभी आवेदन सही पाए गए। केशव संघी एडवोकेट और कुलदीप यादव एडवोकेट ने नामांकन वापस ले लिया।

रोहतक में बढ़ा डेंगू का खतरा: नवंबर के बाद दिसंबर माह भी बना पीक समय, 235 तक पहुंचा आंकड़ा

इनमें भी अब कड़ा मुकाबला

वहीं उप प्रधान पद के लिए अनिल यादव एडवोकेट ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। इसके बाद अब उप प्रधान पद के लिए विकास सांगवान और महावीर गुर्जर में आमने-सामने की टक्कर है। सचिव पद के लिए बलजीत सिंह यादव, सुमित चौधरी में आमने-सामने की टक्कर है। वहीं सह सचिव पद के लिए भूप सिंह महायच व चंद्रदेव यादव चुनाव मैदान में रह गए। समिति के सदस्य ओम प्रकाश यादव (मांदीवाला) ने बताया कि वर्ष 2022-23 के लिए आगामी 16 दिसंबर को चुनाव करवाने निश्चित किए गए हैं।

फोन निर्माताओं को निर्यात इकाइयों के लिए IMEI नंबर पंजीकृत करने की आवश्यकता नहीं: DoT

ये चुने गए निर्विरोध

कोषाध्यक्ष पद के लिए नरदेव यादव एडवोकेट बोचडिय़ा, ऑडिटर पद के लिए अतुल कुमार एडवोकेट व लाइब्रेरियन पद के लिए प्रदीप यादव एडवोकेट निर्विरोध चुने जा चुके हैं। बार एसोसिएशन नारनौल में 731 मतदाता मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे।

 

खबरें और भी हैं…

.
रेवाड़ी में बंद मकान में चोरी: परिवार यूपी गया था; पीछे से चोरों ने लाखों के आभूषण चोरी किए

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *