नाथन लियोन शेष एशेज के लिए बाहर, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने पुष्टि की

 

कप्तान पैट कमिंस के अनुसार, नाथन लियोन, जो इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान पिंडली में काफी खिंचाव के साथ बल्लेबाजी करने आए थे, संभवतः एशेज के बाकी मैचों में नहीं खेल पाएंगे।

मैच के बाद साक्षात्कार के दौरान यह पूछे जाने पर कि क्या ल्योन श्रृंखला के लिए तैयार है, कमिंस ने कहा, “मैं विशेष रूप से खुश नहीं था लेकिन वह वहां जाने के लिए काफी उत्सुक था। उन्होंने अद्भुत काम किया. मुझे लगता है कि वह (श्रृंखला से बाहर) है।”

लियोन को गुरुवार को लॉर्ड्स में दूसरे एशेज टेस्ट के दूसरे दिन मैदान में फ्लाई बॉल पकड़ने के लिए दौड़ते समय चोट लग गई थी। उसने ऊपर खींच कर अपने बछड़े को पकड़ लिया। उन्हें धीरे-धीरे लंगड़ाते हुए पवेलियन लौटने के लिए मदद की जरूरत थी। शनिवार को भी, एक सिंगल पूरा करने के लिए पिच पर लड़खड़ाते समय वह अत्यधिक दर्द में दिख रहे थे, लेकिन फिर भी उन्होंने आगे बढ़ने का विकल्प चुना।

रेवाड़ी में इंजीनियर को लूटा: नशीला पदार्थ सुंघा कर कार, लैपटॉप और मोबाइल ले गए; 3 युवकों को दी थी लिफ्ट

ल्योन अंततः 4 रन पर आउट हो गए और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों और भीड़ ने खड़े होकर उनका अभिनंदन किया, क्योंकि विश्व टेस्ट चैंपियन 279 रनों पर समाप्त हुआ और 371 रनों की बढ़त हासिल की।

लियोन ने शनिवार को स्टंप्स के समय संवाददाताओं से कहा था, ”जब से यह हमारी मेडिकल टीम के साथ हुआ है तब से मैं बातचीत कर रहा हूं।” मैं जोखिम जानता था. लेकिन मैं इस टीम के लिए कुछ भी करूंगा।

इस बीच, इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स की 155 रनों की शानदार पारी के बावजूद, ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को लॉर्ड्स में एक्शन से भरपूर दूसरा एशेज टेस्ट 43 रनों से जीतकर पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला में 2-0 की बढ़त ले ली।

टीम के साथी जॉनी बेयरस्टो की विवादास्पद स्टंपिंग के बाद स्टोक्स काफी गुस्से में दिखे और उन्होंने मैदान के चारों ओर छक्के और चौके लगाने शुरू कर दिए। लेकिन अंततः उन्होंने विकेटकीपर को कैच थमा दिया एलेक्स केरीऔर ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजों ने इंग्लैंड के आखिरी तीन विकेट झटककर जीत पक्की कर दी।

.हांसी विधायक ने अधिकारियों की क्लास लगाई: रोड के शुभारंभ में नहीं पहुंचने पर फूटा गुस्सा; भ्याना बोले- काम नहीं करना तो बता दो

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *