नशाखोरी से युवाओं को बचकर रहना चाहिए: सिटी थाना प्रभारी

 

 

एस• के• मित्तल 

सफीदों, युवाओं को नशाखोरी से हमेशा बचकर रहना चाहिए। यह बात सिटी थाना प्रभारी ईश्वर सिंह ने कही। वे नगर के एक कंप्यूटर सैंटर पर युवाओं को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर सैंटर संचालक सुरेश शर्मा ने उनका अभिनंदन किया।

पशु बाड़े के बरामदें में आग लगने से गिरी छत एक भैंस व कटड़े की मौत, दो अन्य पशु झुलसे

अपने संबोधन में एसएचओ ईश्वर सिंह ने कहा कि नशा एक बहुत बड़ी बीमारी है। युवा शुरू में तो शौक-शौक में कोई नशा लेते हैं लेकिन शौक बाद में लत में तबदील हो जाता है। नशाखोरी के कारण खुद युवा ही नहीं बल्कि उसका अन्य परिवार भी तबाह हो जाता है। नशा किसी भी रूप में मनुष्य के लिए सही नहीं है। उन्होंने कहा कि हमें यातायात के नियमों का पालन करना चाहिए। कभी भी ट्रिपल सीट या उससे अधिक बैठकर हमें बाइक की सवारी नहीं करनी चाहिए और ट्रैफिक नियमों का पालन करना चाहिए।

लोकसभा स्पीकर ने भाजपा सांसद की शिकायत एथिक्स पैनल भेजी: निशिकांत दुबे ने TMC सांसद महुआ पर पैसे लेकर सवाल पूछने का आरोप लगाया था

उन्होंने साइबर क्राइम के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि हमें किसी भी अनजान लिंक पर क्लिक नहीं करना चाहिए क्योंकि अनजान लिंक पर क्लिक करने से हमारा खाता खाली हो सकता है। इसके साथ ही यदि सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पैसे के डिमांड आए तो कतई पैसे का भुगतान ना करें। उन्होंने छात्राओं से कहा कि यदि कोई आपका लगातार पीछा करता है या कोई परेशान करता है या छेड़खानी करता है तो उसकी जानकारी अपने अभिभावक, टीचर व पुलिस के साथ सांझा करें ताकि आरोपी के खिलाफ एक्शन लिया जा सके।

हिसार में महिला नशा तस्कर 3 साल कैद: लिफाफे में सुल्फा-गांजा ले जाते हुए पकड़ी थी; 10 हजार जुर्माना भी लगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *