धान से भरी डबल ट्राली-टै्रक्टर की चपेट में आई बाइक

बाईक चालक घायल तो पीछे बैठी महिला की मौत
इसी दौरान सड़क पार कर रही दादी-पोती भी घायल

एस• के• मित्तल 
सफीदों,         नगर के जींद रोड़ पर धान से भरी डबल ट्रैक्टर-ट्राली ने एक बाईक को चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं बाईक के पीछे बैठी महिला की मौत हो गई। इसके अलावा इसी दौरान सड़क को पार कर रही एक अन्य महिला व उसकी पोती भी चोटिल हो गए। मृतक महिला की पहचान गांव मुआना निवासी ओमी देवी (60) के रूप में हुई है।
मिली जानकारी के अनुसार गांव मुआना का रामकुमार (65) बाईक पर सवार होकर गांव से सफीदों की तरफ चला ही था कि उसके गांव की ही ओमी देवी  उसकी बाईक पर सफीदों आने के लिए बैठ ली। जब वे दोनों सफीदों के मां भागो देवी अस्पताल के सामने से गुजरते हुए एक धान से भरी डबल ट्रैक्टर-ट्रॉली को क्रॉस कर रहे थे कि उस ट्रैक्टर-ट्रॉली ने उन्हे अपनी चपेट में ले लिया। मोटरसाइकिल चालक रामकुमार के हैल्मेट पहने होने के कारण वह तो बच गया लेकिन पीछे बैठी ओमी देवी की मौके पर मौत हो गई। इस घटना में रामकुमार को भी काफी चोटें आईं हैं। इसी दौरान गांव मुआना की ही सतबीरी (60) और उसकी पोती समीना (15) अस्पताल में दवाई लेने के लिए गांव मुवाना से टेंपो में बैठकर आई थी
और अस्पताल में जाने के लिए रोड कॉस कर रही थी वह भी इसी धान से भरी ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आ गई और दोनों मामूली रूप से घायल हो गई। सभी घायलों को सफीदों के नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहां पर डाक्टरों ने ओमी देवी को मृत्त घोषित कर दिया। बाकी घायलों को अस्पताल में ही उपचार दिया जा रहा था। आसपास के दुकानदारों ने घटनाक्रम से पुलिस को अवगत करवाया। सूख्चना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। वहीं घटना को अंजाम देकर ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक मौके से फरार हो गया। सिटी थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में ले लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *