धान की बोरियों से ओवरलोडिड ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाईक को मारी टक्कर

बाईक सवार मां-बेटी की मौत, एक घायल

एस• के• मित्तल 
सफीदों, नगर के राजकीय सीनियर सैकेंडरी स्कूल के ठीक सामने एक धान से भरी ओवरलोडिड ट्रैक्टर-ट्रॉली ने एक मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में मोटरसाइकिल सवार महिला व बच्ची की मौत हो गई तथा बाईक को चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।
घटना को अंजाम देकर ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। मृत्तक महिला व बच्चे की पहचान पारूल (25) व सिरत (5) निवासी गांव निमनाबाद के रूप में हुई है। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। सूचना पाकर सिटी थाना प्रभारी सुरेश कुमार मौके पर पहुंचे। वहीं काफी तादाद में परिवार के लोग भी नागरिक अस्पताल में पहुंच गए थे। मिली जानकारी के अनुसार गांव निमनाबाद का आजाद अपनी पत्नी पारुल, बेटी सिरत व लड़के के साथ बाईक पर सवार होकर सफीदों में किसी काम से आया हुआ था। जब वह नगर के राजकीय सीनियर सैकेंडरी स्कूल के सामने से गुजर रहा था तो सामने से आ रही एक ओवलोडिड ट्रैक्टर-ट्राली ने बाईक को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर लगते ही तीनों सड़क पर आ गिरे और बुरी तरह से घायल हो गए।
पारूल के ऊपर से टै्रक्टर-ट्रॉली गुजर गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और उसका पति व बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं बेटा बाल-बाल बच गया। घटना होते ही आसपास के दुकानदार व राहगीर बचाव के लिए आगे आए और अन्य दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान बच्ची सिरत की भी मौत हो गई और आजाद की स्थिति भी गंभीर बताई जा रही है। इस मामले की जानकारी मिलते ही परिजन नागरिक अस्पताल पहुंच गए। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।
पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। वहीं पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को अपने कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मामले में सिटी थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में लेकर अज्ञात के खिलाफ भादस की धारा 279 व 304ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *