दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 2 युवकों की गई जान दो युवक दिहाड़ी मजदूरी करके कर रहे थे परिवार का पालन-पोषण

एस• के• मित्तल   
सफीदों,     सफीदों क्षेत्र में घटित हुई दो सड़क दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवकों को सफीदों के नागरिक अस्पताल में लाया गया, जहां पर उन्हे मृत्त घोषित कर दिया। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस नागरिक अस्पताल पहुंची और शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। वहीं नागरिक अस्पताल में जुटे दोनों युवकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।
दोनों युवक दिहाड़ी-मजदूरी करके किसी तरह से अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार गांव खातला का मोनू (30) दिहाड़ी मजदूरी का कार्य करता था। सोमवार को वह अपने काम से देर रात तक घर पर नहीं लौटा। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। सुबह किसी ने परिजनों को बताया कि उसका शव गांव बडौद के पास पड़ा हुआ है और उसे कोई अज्ञात व्हीकल टक्कर मार गया है। सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे और शव को सफीदों के नागरिक अस्पताल लेकर आएख्, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत्त घोषित कर दिया। वहीं दूसरे मामले में गांव कारखाना का सुनील (43) हर रोज की भांति मजदूरी करने के लिए सफीदों आया था और वह सफीदों के नहर पूल पर मजदूरों के फट्टे पर बैठा हुआ था।
दोपहर को करीब 12 बजे किसी के बुलावे पर वह गांव पाजू कलां में माल अनलोड करने के लिए जा रहा था कि रास्ते में अज्ञात व्हीकल ने उसको टक्कर दे मारी और सड़क पर गिरकर बुरी तरह से घायल हो गया। राहगीर उसे उठाकर सफीदों के नागरिक अस्पताल में लेकर आए, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत्त घोषित कर दिया। दोनों ही मामलों की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस दोनों ही मामलों की जांच कर रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *