देहाद्राई का आरोप- महुआ मेरी जासूसी करवा रहीं: शाह-CBI चीफ को लेटर लिखा; दावा- पूर्व सांसद ने पहले भी एक्स बॉयफ्रेंड की कॉल डिटेल निकलवाई

 

कैश-फॉर-क्वेरी मामले में संसद से निष्कासित हुई पूर्व टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर सुप्रीम कोर्ट के वकील जय अनंत देहाद्राई ने उनकी जासूसी करने के नए आरोप लगाए हैं। देहाद्राई ने इसको लेकर गृह मंत्री अमित शाह और CBI चीफ प्रवीण सूद को लेटर लिखकर जांच की मांग की है।

CAA इसी महीने से लागू होने की संभावना: 26 जनवरी से पहले तैयार होंगे नियम; पाक-अफगानिस्तान से आए 32 हजार लोगों को फायदा

उन्होंने लेटर में लिखा- महुआ मोइत्रा बंगाल पुलिस के सीनियर अधिकारियों की मदद से मेरी जासूसी करवा रही है। मुझे शक है कि मेरे मोबाइल नंबर के जरिए मेरा लोकेशन ट्रैक किया जा रहा है।

देहाद्राई ने दावा किया कि महुआ पहले भी ऐसा कर चुकी हैं। उन्होंने कहा- महुआ 2019 में सुहान मुखर्जी नाम के एक शख्स का लोकेशन भी ट्रैक करवाती थी। पूर्व TMC सांसद ने मुझे खुद इसकी जानकारी दी थी।

देहाद्राई के मुताबिक, महुआ तब सुहान मुखर्जी के साथ रिलेशनशिप में थी। उन्हें शक था कि सुहान का एक जर्मन महिला के साथ संबंध है। इसलिए महुआ उनकी कॉल डिटेल्स निकलवाती थी।

सुहान किससे बात करते हैं, कहां जाते हैं, महुआ को सब पता होता था। देहाद्राई की माने तो महुआ का बंगाल के सीनियर पुलिस अधिकारियों के साथ कनेक्शन हैं, जिनकी मदद से वे लोगों की जासूसी करवाती है।

 

खबरें और भी हैं…

.
ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल से पेट्रोल-डीजल की किल्लत, फल-सब्जी महंगे: हिट एंड रन कानून में सजा-जुर्माने का विरोध, राजस्थान-एमपी समेत 10 राज्यों में ज्यादा असर

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *