दिल्ली के मॉल में शख्स का मर्डर: झगड़ा होने पर रेस्तरां कर्मी ने चाकू मारा, दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाने गया था

 

दिल्ली के पीतमपुरा मॉल में एक युवक की हत्या कर दी गई। पुलिस ने शुक्रवार (23 फरवरी) को बताया कि 23 साल के मृतक की पहचान जतिन के रूप में हुई है। वह अपना जन्मदिन मनाने मॉल के एक रेस्तरां में गया था। यहां रेस्तरां कर्मियों के साथ किसी मुद्दे पर लड़ाई के बाद उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

 

हरियाणा के क्रांतिकारी वीर नामक नाटक का हुआ शानदार प्रस्तुतिकरण

बताया जा रहा है कि जतिन और रेस्तरां स्टाफ के बीच बहस हुई। बहस बढ़ने पर रेस्तरां कर्मचारी ने जतिन के सीने में चाकू मार दिया। पुलिस ने घटना की सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद रेस्तरां मालिक और पांच अन्य लोगों पर FIR दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

गलतफहमी की वजह से शुरू हुई बहस
बुद्ध विहार इलाके का रहने वाला जतिन बुधवार (21 फरवरी) को दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाने के लिए पीतमपुरा के वर्धमान मॉल स्थित एक रेस्तरां में गया था। इस दौरान रेस्तरां कर्मियों और जतिन के बीच बहसबाजी हो गई। झगड़ा बढ़ने पर रेस्तरां कर्मी ने चाकू मार दिया। उसके दो दोस्त (वरद और प्रशान) ने जब बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उन्हें भी चोटें आईं। सीने में चाकू लगने के बाद पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को अस्पताल से मिली मामले की जानकारी
पुलिस ने बताया कि गुरुवार 22 फरवरी को सुबह बीएम अस्पताल से एक PCR कॉल मिली, जिसमें एक व्यक्ति को गंभीर चोटों के कारण वहां भर्ती कराया गया था। कॉल के बाद एसीपी मंगोलपुरी और मंगोलपुरी के SHO समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से दुर्घटना का पता चला। पूछताछ से पता चला कि यह होटल में झगड़े का मामला था।

मर्डर समेत कई धाराओं के तहत FIR दर्ज कर 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच के लिए एक टीम का भी गठन किया गया है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज हासिल कर गवाहों से पूछताछ भी की है।

जम्मू-कश्मीर की सड़कों पर सचिन ने खेला क्रिकेट: सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर लिखा ए मैच इन हैवन

 

ये खबरें भी पढ़े…

लापता युवक का गढ्ढे में मिला शव:शादी समारोह से हुआ था गायब, चाकू से मारकर की गई हत्या

बिहार के छपरा में 18 फरवरी को एक छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी है। युवक का शव भिखारी चौक के पास मुख्य मार्ग के किनारे गढ्ढे से बरामद किया गया है

मोतिहारी के युवक को तमिलनाडु में ट्रेन से फेंका, मौत:नौ दिन बाद पैतृक गांव पहुंचा शव, काम की तलाश में गया था

बिहार के मोतिहारी जिले के मोहन नाम के एक शख्स को 20 फरवरी को विल्लुपुरम के पास ट्रेन चलती ट्रेन से फेंक दिया गया जिससे उसकी मौत हो गई।

 

खबरें और भी हैं…

.
जम्मू-कश्मीर की सड़कों पर सचिन ने खेला क्रिकेट: सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर लिखा ए मैच इन हैवन

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *