तमिलनाडु में दो दलित युवकों को निर्वस्त्र कर पेशाब किया: छह लोगों ने जाति पूछकर पीटा, घंटों बंधक बनाकर रखा; सभी आरोपी गिरफ्तार

 

तमिलनाडु के तिरुनेलवेली में दो दलित युवकों को निर्वस्त्र कर उन पर पेशाब करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

तमिलनाडु में दो दलित युवकों को निर्वस्त्र कर पेशाब किया: छह लोगों ने जाति पूछकर पीटा, घंटों बंधक बनाकर रखा; सभी आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि घटना 30 अक्टूबर की है। आरोपियों ने दोनों दलित युवकों की जाति पूछकर उनके साथ मारपीट की। सुबह से रात तक बंधक बनाकर रखा। फिर घटनास्थल पर छोड़कर भाग गए।

आरोपियों की पहचान पोन्नुमनी (25), नल्लामुथु (21), आयिरम (19), रामर (22), शिवा (22) और लक्ष्मणन (22) के रूप में की गई है। सभी पलायमकोट्टई के रहने वाले हैं।

नदी से लौटने के दौरान युवकों ने मारपीट की
घटना के दिन पीड़ित युवक थमिराबरानी में नदी पर नहाने गए थे। लौटने के दौरान आरोपियों ने उन्हें रोक लिया। सभी नदी के किनारे बैठकर शराब पी रहे थे। आरोपियों ने दोनों से उनकी जाति और घर का पता पूछा।

राहुल बोले- भाजपा AIMIM कैंडिडेट को पैसा देती है: तेलंगाना में कांग्रेस की विजयभेरी यात्रा में कहा- यहां उन्हें 2 फीसदी वोट भी नहीं मिलेंगे

 

जब पीड़ित युवकों ने बताया कि वे अनुसूचित जाति से हैं, तो आरोपियों ने दोनों को पकड़कर बेरहमी से पीटा। नशे में धुत आरोपियों ने दलित युवकों के कपड़े फाड़ दिए और उन पर पेशाब किया।

आरोपियों ने कैश, फोन और ATM भी छीना
पीड़ितों के मुताबिक, आरोपियों ने उन्हें रात तक बंधन बना कर रखा। फिर 5000 रुपये, दो मोबाइल फोन और एटीएम कार्ड छीन लिए और वहीं छोड़कर भाग गए।

घायल हालत में दोनों युवक पास के एक रिश्तेदार के घर गए और अपने माता-पिता से संपर्क किया। इसके बाद दोनों को तिरुनेलवेली मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया।

 

खबरें और भी हैं…

.

मणिपुर में 36 लोग हिरासत में, इनमें कुछ म्यांमार के: पुलिस अफसर की हत्या का आरोप; एक दिन पहले कमांडो टीम पर हमला हुआ था
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *