ट्विटर के शीर्ष अधिकारियों को छोड़ने के लिए कहा गया, कंपनी ने अधिकांश ‘हायरिंग और बैकफिल’ को रोक दिया

ट्विटर अपने शीर्ष नेतृत्व का पुनर्गठन कर रहा है, ट्वीट्स की एक श्रृंखला और सीईओ पराग अग्रवाल के एक आंतरिक ज्ञापन से संकेत मिलता है। द वर्ज द्वारा प्राप्त, मेमो पर प्रकाश डाला गया है कि ट्विटर अपने उपभोक्ता उत्पाद नेता कायवन बेकपोर और राजस्व उत्पाद ब्रूस फाल्क के प्रमुख को जाने दे रहा है। दोनों प्रमुख पदों ने सीधे ट्विटर की सुविधाओं और राजस्व के साथ काम किया, और ज्ञापन पर प्रकाश डाला गया कि जे सुलिवन, एक पूर्व-फेसबुक निदेशक, जो नवंबर 2021 में उपभोक्ता उत्पाद के वीपी के रूप में शामिल हुए, “ब्लूबर्ड” – ट्विटर की उपभोक्ता उत्पाद टीम के प्रमुख होंगे। सुलिवन भी “गोल्डबर्ड” की देखभाल करें – राजस्व पैदा करने वाले उत्पादों का निर्माण करने वाली ट्विटर टीम। ट्विटर भी नई नियुक्तियों पर रोक लगाने की योजना बना रहा है; हालाँकि, मेमो में कहा गया है कि छंटनी (अभी तक) पाइपलाइन में नहीं है।

नए बदलाव इसके कुछ हफ़्तों बाद आते हैं की घोषणा की टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म का अधिग्रहण करेंगे। यह स्पष्ट नहीं है कि उनके अधिग्रहण का ताजा फैसलों से कोई लेना-देना था या नहीं। इस बीच, अग्रवाल औपचारिक अधिग्रहण सौदा होने तक कंपनी के सीईओ बने रहते हैं। ए रिपोर्ट good इस सप्ताह की शुरुआत में संकेत दिया था कि मस्क अस्थायी रूप से ट्विटर के प्रमुख हो सकते हैं, लेकिन इस समय यह केवल अटकलें हैं।

आंतरिक मेमो क्या कहता है

द वर्ज द्वारा प्रकाशित आंतरिक ज्ञापन में इस बात पर प्रकाश डाला गया है कि ट्विटर अपने हायरिंग और बैकफिल को भी फ्रीज कर रहा है, “अपने एचआरबीपी के साथ साझेदारी में स्टाफ सदस्यों द्वारा निर्धारित व्यावसायिक महत्वपूर्ण भूमिकाओं को छोड़कर”। अग्रवाल ने आश्वासन दिया कि कंपनी “कंपनी-व्यापी छंटनी की योजना नहीं बना रही है, लेकिन नेता आवश्यकतानुसार दक्षता में सुधार के लिए अपने संगठनों में परिवर्तन करना जारी रखेंगे”।

कंपनी से जैक डोर्सी के नाटकीय रूप से बाहर निकलने के बाद पिछले साल के अंत में सत्ता में आए अग्रवाल ने कहा कि वह आगामी परिवर्तनों पर कर्मचारियों के साथ अक्सर और सीधे संवाद करना जारी रखेंगे।

मेमो में लिखा है, “अगले हफ्ते, [we] हमारी ग्लोबल लीडरशिप टीम (जीएलटी) के साथ एक वर्चुअल ऑफसाइट आयोजित करेगा ताकि आगे सामंजस्य और ध्यान केंद्रित किया जा सके, और आप सभी का सर्वोत्तम समर्थन करने के लिए हमारी सामूहिक योजनाओं को मजबूत किया जा सके। हम आपको उस बैठक के परिणामों की रिपोर्ट देंगे।”

कायवन बेकपोर और ब्रूस फाल्क ने ट्विटर से बाहर निकलने के बाद क्या कहा?

ट्विटर के उपभोक्ता उत्पाद नेता कायवन बेकपोर ने एक ट्वीट में कहा कि वह सात साल की सेवा के बाद कंपनी छोड़ रहे हैं। हालांकि, उन्होंने स्पष्ट किया कि सीईओ अग्रवाल ने उन्हें कंपनी छोड़ने के लिए कहा था। उनका ट्वीट पढ़ता है, “हालांकि मैं निराश हूं, मैं कुछ चीजों में सांत्वना लेता हूं: पिछले कुछ सालों में हमारी सामूहिक टीम ने जो हासिल किया है, और इस यात्रा में मेरे अपने योगदान पर मुझे बेहद गर्व है।”

राजस्व के ट्विटर महाप्रबंधक और इसके व्यावसायिक पक्ष के लिए उत्पाद के प्रमुख, ब्रूस फाल्क ने भी एक ट्वीट में उनके जाने की पुष्टि की।

अग्रवाल ने दोनों पूर्व कर्मचारियों के ट्वीट का जवाब दिया और उन्हें प्लेटफॉर्म बनाने के लिए धन्यवाद दिया।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *