चेल्सी से जुड़कर खुश हैं अर्जेंटीना के एंजो फर्नांडीज, कहा- ‘क्लब के लक्ष्यों को हासिल करने के लिए अपना सबकुछ झोंक दूंगा’

 

चेल्सी में एक ब्रिटिश रिकॉर्ड ट्रांसफर पूरा करने के बाद, अर्जेंटीना के मिडफील्डर एंज़ो फर्नांडीज ने लंदन क्लब में शामिल होने के बारे में अपनी भावनाओं को साझा किया।

YouTube शॉर्ट्स अब प्रतिदिन 50 बिलियन व्यूज प्राप्त करता है: अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई

चेल्सी के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, फर्नांडीज कहते हैं, “मैं तकनीकी हूं, मुझे खेल की अच्छी समझ है, अच्छी पासिंग स्किल्स और अच्छी शूटिंग स्किल्स हैं।”

लंदन के गौरव का हिस्सा बनने के लिए आभार व्यक्त करते हुए, 22 वर्षीय फुटबॉलर ने अवसर के लिए अपने नए क्लब को धन्यवाद दिया और कहा, “मेरे लिए बहुत सारी अच्छी चीजें हुई हैं। चेल्सी ने मुझे जो मौका दिया है उससे मैं बहुत खुश हूं और मैं क्लब के लक्ष्यों को हासिल करने के लिए अपना सब कुछ झोंक दूंगा।”

“मैं अच्छी ऊर्जा, अच्छी वाइब्स प्रदान करता हूं और मैं अपना सब कुछ दूंगा और अपने साथियों को उन्हें और बेहतर बनाने के लिए समर्थन दूंगा।”

उन्होंने कहा, “यह एक बड़ा क्लब है, यह एक ऐसा क्लब है जो हमेशा लड़ता है और चैंपियंस लीग जीता है और हम वह सब कुछ हासिल करना चाहेंगे जो क्लब चाहता है और इसे अगले स्तर पर ले जाएगा।”

भारत 5G सेवाओं के रोलआउट के लिए ताइवान के साथ नहीं जुड़ा: सरकार ने संसद को बताया

“मैं और मेरा परिवार दोनों यहाँ लंदन में आकर और शहर का आनंद लेने में सक्षम होने से वास्तव में खुश हैं।”

अपने साथियों के बारे में बात करते हुए एंज़ो ने कहा, “मैंने अपने किसी भी नए साथी के खिलाफ नहीं खेला है और मुझे अभी तक उनमें से किसी के साथ चैट करने का मौका नहीं मिला है, लेकिन मुझे पता है कि वे कौन हैं।”

बुधवार को, प्रीमियर लीग पक्ष चेल्सी ने क्लबों के बीच जटिल बातचीत के एक दिन बाद बेनफिका से एंज़ो फर्नांडीज पर हस्ताक्षर करने की घोषणा की, क्योंकि अर्जेंटीना मिडफील्डर ब्रिटिश रिकॉर्ड 106.8 मिलियन पाउंड (131.46 मिलियन डॉलर) में शामिल हो गया।

फर्नांडीज मिड-सीजन ट्रांसफर विंडो में चेल्सी की आठवीं भर्ती है, जब लंदन क्लब ने माईखाइलो मुद्रिक, बेनोइट बडियाशिले, नोनी मडुके, एंड्री सैंटोस, डेविड फोफाना और मालो गुस्टो पर हस्ताक्षर किए, जबकि जोआओ फेलिक्स एटलेटिको मैड्रिड से ऋण पर पहुंचे।

इस बीच, चेल्सी प्रीमियर लीग में 10वें स्थान पर है, शीर्ष चार स्थान से 10 अंक पीछे। वे आज स्थानीय प्रतिद्वंद्वियों फुलहम की मेजबानी करेंगे।

पानीपत में बीच सड़क पर पुलिसकर्मी भिड़े: रिश्वत का EHC सिंघम ने किया स्टिंग; तैश में आए ASI ने बीच सड़क पर की हाथापाई .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *