चुनाव के मद्देनजर 29 मई तक असला लाइसेंस धारक अपने नजदीकी थाने में जमा कराएं : एसपी श्री नरेंद्र बिजारणिया

 

एस• के• मित्तल
जींद, जींद जिला के सभी असला लाइसेंस धारकों को अपने हथियार आगामी 29 मई 2022 तक अपने नजदीकी थाना में जमा कराने के सख्त निर्देश जारी किए गए हैं। आगामी 19 जून को जिला जींद, सफीदों नरवाना, उचाना में होने वाले निकाय चुनाव के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक जींद श्री नरेंद्र बिजारणिया द्वारा असला धारकों को अपने हथियार जमा कराने के संबंध में निर्देश जारी किए गए हैं।

चोरों ने तेल मील से उड़ाए 45 कट्टे सरसों, मामला दर्ज

निकाय चुनाव को शांतिपूर्वक निष्पक्ष भयमुक्त वातावरण में संपन्न कराने के उद्देश्य से जींद जिले के सभी लाइसेंस धारकों को अपना असला अविलंब अपने नजदीकी थाना में जमा कराने के लिए कहा गया हैं। पुलिस अधीक्षक जींद श्री नरेंद्र बिजारणिया आईपीएस ने कानून व्यवस्था स्वयं एवं शांति बनाए रखने के लिए जींद जिला के सभी लाइसेंस धारकों को अपने हथियार 29 मई तक अपने नजदीकी थाना में जमा कराने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि यदि कोई लाइसेंस धारक जानबूझकर अपना असला जमा नही करता है उसके खिलाफ शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने एवं शस्त्र लाइसेंस नियमानुसार सख्त कार्रवाई की जाएगी। आईपीएस नरेंद्र बिजारणिया द्वारा जींद, सफीदों, उचाना, नरवाना शहर के सभी थाना प्रबंधको को भी लाइसेंसी हथियार जमा कराने के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि प्रत्येक थाना प्रबंधक अपने इलाका के शस्त्र लाइसेंस धारकों का असला थाना में जमा कराने के लिए उचित प्रबंध करें और सभी थाना प्रबंधकों को असला जमा करने के कार्य में कोई कोताही न करने की सख्त निर्देश दिए हैं।

सफीदों एचएसईबी वर्कर यूनियन का हुआ चुनाव… कौन बना प्रधान… और कौन बना सेक्टरी… देखे लाइव…

निकाय चुनावों को शांतिपूर्वक स्वतंत्र एवं निष्पक्ष व भयमुक्त माहौल में संपन्न कराने तथा कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए असला लाइसेंस धारकों से स्थानीय पुलिस का सहयोग करने को कहा गया है। उन्होंने कहा है कि जींद पुलिस जिला में शांति एवं कानून व्यवस्था सुचारू बनाए रखने व आगामी निकाय चुनाव को शांतिपूर्वक एवं निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराने के लिए संबंधित एरिया की सभी असला लाइसेंस धारकों के हथियारों को जमा कराने के लिए गंभीरता से कार्रवाई करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *