चाचा शरद पवार पर अजित का तंज: बोले- सरकारी कर्मचारी 58 साल में रिटायर हो जाते, 84 साल के कुछ लोग अब भी जमे

 

अजीत पवार ने ये बातें रविवार को ठाणे जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक सभा में कही।

महाराष्ट्र के डिप्टी CM अजित पवार ने बिना नाम लिए चाचा शरद पवार की उम्र पर तंज कसा है। अजित ने कहा- महाराष्ट्र सरकार के कर्मचारी 58 साल की उम्र में रिटायर हो जाते हैं।

भास्कर अपडेट्स: बांग्लादेश के रोहिंग्या शरणार्थी शिविर में आग, 800 शेल्टर जलकर खाक; हजारों लोग बेघर

वहीं बाकी लोग 75 साल की उम्र के बाद अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर विराम लगा देते हैं। लेकिन कुछ (शरद पवार) ऐसे भी हैं, जो 80 साल और अब 84 साल की उम्र पार करने के बाद भी इसके लिए तैयार नहीं हैं। अजीत पवार ने ये बातें रविवार को ठाणे जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक सभा में कही।

जुलाई में अजित ने कहा था- आपकी उम्र हो गई, अब आशीर्वाद दीजिए

यह पहली बार नहीं है जब अजित ने शरद की उम्र को लेकर कोई कमेंट किया हो। इससे पहले जुलाई में NCP से बगावत करने और डिप्टी CM बनने के बाद 5 जुलाई 2023 को अजित पवार ने शरद पवार को कहा था- आपकी (शरद पवार की) उम्र ज्यादा हो गई है। राज्य सरकार के कर्मचारी 58 साल में, केंद्र के 60 साल में, भाजपा में 75 साल में रिटायर्ड हो जाते हैं, लेकिन आप 83 साल के हैं।

उन्होंने शरद पवार से कहा कि आपने मुझे सबके सामने विलेन बना दिया है। मेरे दिल में आपके लिए अब भी सम्मान है। आप एलके अडवाणी, मुरली मनोहर जोशी का उदाहरण देख सकते है, जिन्होंने पार्टी में नई पीढ़ी को आगे बढ़ने का मौका दिया। अब आप आशीर्वाद दीजिए।

मुस्लिम महिला दोबारा शादी के बावजूद भरण-पोषण की हकदार: बॉम्बे HC बोला- मुस्लिम पति को पूरी जिंदगी तलाकशुदा पत्नी की जिम्मेदारी उठानी होगी

शरद का जवाब- अभी बूढ़ा नहीं हुआ, लोगों को सीधा कर सकता

यह तस्वीर 17 दिसंबर की है। जब अपने जन्मदिन के मौके पर शरद पवार एक कार्यक्रम में पहुंचे थे।

यह तस्वीर 17 दिसंबर की है। जब अपने जन्मदिन के मौके पर शरद पवार एक कार्यक्रम में पहुंचे थे।

अजित पवार के उम्र वाले बयान पर शरद पवार ने 17 दिसंबर को जवाब दिया था। उस वक्त शरद अपना 83वां जन्मदिन मना रहे थे। शरद पवार ने जन्मदिन की बधाई देने आए लोगों से कहा- मुझे आपसे शिकायत है।

आप लोग अक्सर मेरी उम्र के बारे में कहते हैं कि मैं 83-84 साल का हो गया हूं। आपने अब तक मुझमें क्या देखा है? मैं बूढ़ा नहीं हुआ हूं। मेरे पास अभी भी इतनी ताकत है कि मैं कुछ लोगों को सीधा कर सकता हूं।

ये खबरें भी पढ़ें…

आज से 2 दिन के गुजरात दौरे पर अरविंद केजरीवाल: पंजाब CM भगवंत मान के साथ भरूच में करेंगे रैली, जेल में बंद AAP विधायक से भी मिलेंगे

अजित बोले- शरद पवार कहते कुछ, करते कुछ हैं: मुझसे सत्ता में जाने को कहा

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम और NCP नेता अजित पवार ने कहा कि शरद पवार खुद ही NCP अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना चाहते थे। लेकिन वे हमसे कहते कुछ और थे, करते कुछ और थे।

अजित ने यह बात शुक्रवार (1 दिसंबर को) रायगढ़ के कर्जत में हुए NCP अधिवेशन में कही। वे बोले कि शरद ने लगातार अपनी भूमिका बदली। इस घटनाक्रम की सारी जानकारी सुप्रिया सुले को थी। अजित ने यह भी बताया कि शरद पवार ने ही उनसे सत्ता में भागीदारी के लिए कहा था। पूरी खबर पढ़ें…

देवेंद्र फडणवीस का अजित पवार को लेटर: लिखा- नवाब को महागठबंधन में शामिल न करें, दाऊद से रिश्तों के आरोप को वजह बताया

NCP नेता नवाब मलिक के अजित गुट में शामिल होने के कयास के बीच महाराष्ट्र के डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस ने दूसरे डिप्टी CM अजित पवार को लेटर लिखा है। लेटर में उन्होंने लिखा कि नवाब मलिक को गठबंधन में शामिल नहीं करना चाहिए। इसकी वजह उन्होंने नवाब मलिक पर दाऊद से कनेक्शन का आरोप बताया है।

 

खबरें और भी हैं…

.आज से 2 दिन के गुजरात दौरे पर अरविंद केजरीवाल: पंजाब CM भगवंत मान के साथ भरूच में करेंगे रैली, जेल में बंद AAP विधायक से भी मिलेंगे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *