चंडीगढ़ में फाइनेंस एंड कांटेक्ट कमेटी की बैठक आज: सेक्टर 22 के ज्वेलरी बाजार में नई सीवर लाइन, कैक्टस गार्डन और राम दरबार में पेवर ब्लॉक का प्रस्ताव

 

चंडीगढ़ में फाइनेंस एंड कांट्रैक्ट कमेटी की आज बैठक होने वाली है। इसमें शहर से जुड़े कई प्रस्तावों पर चर्चा होगी। इसमें मुख्य रूप से सेक्टर 22 के ज्वेलरी बाजार के पीछे बंद पड़ी सीवर लाइन में नई पाइपलाइन डालने का प्रस्ताव लाया जा रहा है। पिछले दिनों जुलाई में हुई भारी बारिश के बाद यह सीवर लाइन क्षतिग्रस्त हो गई थी। अब यह प्रस्ताव पास होने के बाद लोगों को यहां पर राहत मिलेगी।

‘A symbol of unparalleled excellence in the entire sports world’: Neeraj Chopra hailed after being crowned world champion

तीन वाटर कूलर लगाने का प्रस्ताव

ट्रांसपोर्ट पार्किंग के गेट के पास बूथ मार्केट और बापूधाम में शीतला मंदिर माता मंदिर के पास तीन वाटर कूलर लगाने का प्रस्ताव लाया जा रहा है। यह प्रस्ताव पास होने के बाद गर्मियों में लोगों को राहत मिलेगी। ट्रांसपोर्ट नगर में बाहर से काफी ट्रक ड्राइवर आते हैं। उन्हें पीने के पानी की समस्या रहती थी।

कैक्टस गार्डन में लगेंगे पेवर ब्लॉक

चंडीगढ़ के कैक्टस गार्डन और राम दरबार में पेवर ब्लॉक लगाने का प्रस्ताव भी इस बैठक में रखा जाएगा। यहां पर पहले से पेवर ब्लॉक लगे हुए हैं, लेकिन वह काफी पुराने होने के कारण कई जगह से टूट चुके हैं। इससे लोगों को वहां से आने-जाने में काफी दिक्कत आती है। इसी प्रकार सेक्टर 28 और सेक्टर 29 के अलग-अलग पार्कों में टो वॉल के निर्माण का प्रस्ताव भी लाया जा रहा है।

शरीर स्थूल और आत्मा चेतन है: मुनि नवीन महाराज

44.95 लाख में तीन डॉग कैचर वैन

फाइनेंस और कांट्रैक्ट कमेटी की बैठक में डॉग कैचर वैन खरीदने का संशोधित प्रस्ताव भी लाया जा रहा है। जून महीने में हुई बैठक में 37.50 लाख रुपए में तीन वैन खरीदने का प्रस्ताव लाया गया था। जिसे मंजूरी भी दे दी गई थी, लेकिन जब इसका टेंडर निकाला गया तो यह लागत बढ़कर 44.95 लाख रुपए हो गई थी। इस वजह से यह वैन नहीं खरीदी गई थी। अब इस बैठक में इसे संशोधित किया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *