गांव बुढ़ाखेड़ा के मोटरसाइकिल सवार युवकों की मौत का मामला

चालक के खिलाफ पुलिस ने किया मामला दर्ज

एस• के• मित्तल 
सफीदों,         सफीदों-जींद मार्ग पर गांव मलार मोड़ के पास एक ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर में दो मोटरसाइकिल सवार युवकों की मौत के मामले में सफीदों पुलिस ने एक को नामजद करते हुए मामला दर्ज किया है। सफीदों पुलिस को दिए गए ब्यान में गांव बुढ़ाखेड़ा निवासी मनजीत ने कहा कि सांय करीब 7 बजे मैं अपने साथी विश्वजीत उर्फ मनजीत व रवि के साथ विश्वजीत की मोटरसाईकल पर सवार होकर सफीदों अपने काम से आ रहे थे
कि मैं एक फीड मिल के पास बनी दुकान पर बीड़ी लेने के लिए उतर गया और वो वहीं साईड़ में खड़े हो गए। फिर इतनी देर में एक ट्रैक्टर का चालक अपने ट्रैक्टर को बड़ी तेज रफ्तारी व गफलत लापरवाही से चलाता हुआ आया और उसने सीधी टक्कर हमारी मोटरसाईकिल में मारी और अपने ट्रैक्टर-ट्राली सहित मौके से भगाकर ले गया। जिसमें मेरे साथी विश्वजीत उर्फ मनजीत व रवि निवासी बुढ़ाखेड़ा को काफी चोटें आई।
मैने इस बारे में घरवालों को सूचित कर दिया। राहगीरों की मदद से एम्बुंलेंस का प्रबंध करके उनको नागरिक अस्पताल सफीदों ले आए। जहां पर डाक्टर ने विश्वजीत व रवि को मृत घोषित कर दिया। यह ऐक्सिडेंट हमारे गांव के ट्रैक्टर मालिक विक्की के आईसर ट्रैक्टर के चालक पप्पू उर्फ काला निवासी बेरी खेड़ा ने किया है। ब्यान के आधार पर पुलिस ने चालक पप्पू के खिलाफ भादस की धारा 279 व 304ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *