कैशियर से 4 लाख छीनने का प्रयास: बाइक सवारों ने चाकू से किया हमला, लोगों के आने पर हुए फरार

 

 

हरियाणा के जींद में सोमवार को एक निजी कंपनी के कैशियर से मोटरसाइकिल सवार 2 बदमाशों ने 4 लाख नगदी छीनने का प्रयास किया। इस दौरान बाइक सवारों ने कैशियर पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। इससे पहले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचती बाइक सवार मौके से फरार हो गए। बाद में पुलिस ने आसपास क्षेत्र की नाकाबंदी कर तलाशी अभियान चलाया, लेकिन बाइक सवारों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने कैशियर की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आज सावन की शिवरात्रि: रेवाड़ी के शिव मंदिरों में गूंजा बम-बम भोले का जयघोष, जल अभिषेक के लिए उमड़े श्रद्धालु

शीतलपुरी कॉलोनी निवासी राकेश कुमार ने सीएमएस इंफो सिस्टम कंपनी में बतौर कैशियर कार्य करता है। सोमवार को वह टाटा लाइफ इंश्योरेंस कंपनी हुडा ग्राउंड में कैश लेने के लिए आया हुआ था। जब वह कार्यालय से चार लाख रुपए बैग में लेकर नीचे उतरा तो एक नकाबपोश युवक ने उससे रुपयों से भरा बैग छीनने का प्रयास किया। उसने किसी तरह युवक को धक्का मारा और भागने लगा तो उसने पीछे से उसके सिर पर वार कर दिया।

जब उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। इसी दौरान बाइक सवार दूसरे युवक ने हमलावर युवक को बाइक पर बैठाया और अपने साथ लेकर फरार हो गया। बाद में उसने डायल 112 को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वहां से चाकू बरामद कर लिया, लेकिन युवक वहां से फरार हो गए। बाद में सिविल लाइन थाना पुलिस ने आसपास क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों की जांच की। फिलहाल पुलिस आरोपितों की पहचान करने में जुटी है।

यमुनानगर में भाकियू किसानों का प्रदर्शन: शामलात-देह और जुमला मुश्तरका जमीनों का मामला; आंदोलन करने की चेतावनी दी गई

जांच अधिकारी एसआई कर्मजीत ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। फिलहाल अज्ञात युवकों के खिलाफ लूटपाट के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
रियल एस्टेट सुधार: महंगी के बावजूद रियल एस्टेट मार्केट में सुधार, गुड़गांव में अभी भी 59120 यूनिट को ग्राहक की दरकार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *