कैथल में बिजली मिस्त्री संदिग्ध हालात में लापता: परिजनों को नहर में कूदने का अंदेशा; किनारे पर मिले बाइक व अन्य सामान

लापता कुलजिंद्र का फाइल फोटो।

हरियाणा के कैथल के चीका के गांव रताखेडा लुकमान से एक 23 वर्षीय युवक लापता हो गया। यह युवक बिजली का मिस्त्री है। दो दिन पहले ही यह बिना बताए अपने घर से लापता हुआ है। अब गुहला थाना की पुलिस ने युवक की गुमशुदगी का केस दर्ज किया है। उसकी बाइक व अन्य सामान नहर किनारे मिले हैं।

कैथल में बिजली मिस्त्री संदिग्ध हालात में लापता: परिजनों को नहर में कूदने का अंदेशा; किनारे पर मिले बाइक व अन्य सामान

गुहला थाना में दी गई ​शिकायत में शादीपुर निवासी गुरचरण सिंह ने बताया कि उसकी शादी 2017 में गांव रताखेड़ा लुकमान में हुई थी । उसके साले का नाम कुलजिंद्र सिंह है और उसकी आयु भी करीब 23 वर्ष की है। 29 अगस्त की रात करीब साढ़े आठ बजे उसके पास उसकी पत्नी का फोन आया कि उसका भाई कुलजिंद्र सिंह अभी तक घर नही पहुंचा है और न ही फोन उठा रहा है।

कुलजिन्द्र सिंह का फाइल फोटो।

कुलजिन्द्र सिंह का फाइल फोटो।

उसने कहा कि तुम फोन करके पता करो। उसके बाद उसने अपने फोन से कुलजिन्द्र सिंह के मोबाइल नंबर पर कई बार देर रात तक फोन मिलाया, लेकिन उसका नंबर बंद मिला। जब वे उसे ढूंढ रहे थे तो बुधवार को सुबह आठ बजे उन्हें समाना नहर पर बने गढी साहब वाले पुल से करीब 200 मीटर दूर गुरुद्वारा के पीछे वाली नहर की पटरी पर कुलजिंद्र सिंह का मोटरसाइकिल, उसकी चप्पल, चश्मा, ईयर पोर्ट मिले, लेकिन कुलजिंद्र का कुछ पता नही चला।

उसे व उसके परिवार वालों शक है कि उसके साले कुलजिंद्र सिंह ने समाना नहर मे कुदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है या फिर उसे किसी व्यक्ति ने गुप्त स्थान पर छिपाया है। इसलिए साले कुलजिंद्र सिंह की तलाश की जाए।गुहला थाना के SI सत्यवान ने बताया कि कुलजिंद्र सिंह के जीजा की ​शिकायत पर गुमशुदगी का केस दर्ज कर लिया है। आगामी जांच की जा रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *