कैथल में दुकानदार व बेटे को मारी गोली: बाइक सवार बदमाशों ने किए 4 फायर; लूटपाट के इरादे से आए थे

हरियाणा के कैथल के राजौंद में मंगलवार शाम को बाइक सवार बदमाशों ने दुकान में बैठे बाप बेटे पर फायरिंग कर दी। माना जा रहा है कि बदमाश लूट के इरादे से आए थे। गोलियां चलने से हड़कंप मच गया। व्यक्ति के गले से गोली का छर्रा निकल गया। जबकि गोली उसके बेटे के पेट में लगी है।

गिरफ्तार किया: पंजाब पुलिस में भर्ती होने के बाद शुरू की तस्करी, बर्खास्त होने पर गर्लफ्रेंड आशा वर्कर को भी नशे के धंधे में शामिल कर लिया

बताया जा रहा है कि राजौंद में राजकुमार (60) और उसके बेटे सोनू (38) को गोली लगी है। सोनू की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने के बाद स‌िविल लाइन थाना व सीआईए की पुलिस टीम जांच के लिए पहुंची। अभी पुलिस की तरफ से जांच जारी है।

वारदात के बाद लगी लोगों की भीड़।

वारदात के बाद लगी लोगों की भीड़।

घायल राजकुमार के भाई गंगा राम ने बताया कि उनके परिवार के एक शादी समारोह था। इस समारोह के दौरान वह वहां से शाम के समय वहां से वापस अपनी दुकान पर बैठे थे। उसकी दो बाइक सवार आए तो दुकान से कुछ सामान उन्हें देने के लिए कहने लगे। इसके बाद सोनू सामान देने लगा, लेकिन राजकुमार ने शोर मचा दिया। इसके बाद बदमाशों ने 4 फायर कर द‌िए। दो फायर राजकुमार के गले के पास से निकले। जबकि दो फायर सोनू को लगे।

सिविल लाइन थाना प्रभारी राजेंद्र ने बताया कि राजौंद की घटना के बाद उसने क्षेत्र में ‌स्थित एक निजी अस्पताल में दोनों घायलों को लाया गया था। हालत गंभीर होने के बाद उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ भेजा गया। इस मामले में पुलिस की जांच जारी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
कैथल में दुकानदार व बेटे को मारी गोली: बाइक सवार बदमाशों ने किए 4 फायर; लूटपाट के इरादे से आए थे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *