कुछ भी नहीं फोन (1) भारत में 30,000 रुपये के आसपास सबसे ज्यादा बिकने वाला एंड्रॉइड स्मार्टफोन होने का दावा: रिपोर्ट

 

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में हाल ही में 30,000 रुपये की कीमत के आसपास कई स्मार्टफोन लॉन्च हुए हैं, लेकिन कुछ लोगों की दिलचस्पी कुछ भी नहीं है जैसे कि नथिंग फोन (1) में है। GSM Arena से बात करते हुए, कुछ नहीं भारत ने कहा कि फ्लिपकार्ट पर पहले 20 दिनों के भीतर 1 लाख से अधिक नथिंग फोन (1) इकाइयों के साथ ब्रांड की शानदार शुरुआत हुई है।

कुछ भी नहीं फोन (1) भारत में 30,000 रुपये के आसपास सबसे ज्यादा बिकने वाला एंड्रॉइड स्मार्टफोन होने का दावा: रिपोर्ट

मनु शर्मा के अनुसार, नथिंग इंडिया के वीपी और महाप्रबंधक, वर्तमान में, फ्लिपकार्ट पर, नथिंग फोन (1) अब INR 30,000+ मूल्य सीमा में सबसे अधिक बिकने वाला स्मार्टफोन है। और, दस लाख से अधिक लोगों ने फ्लिपकार्ट पर ‘मुझे सूचित करें’ संकेत का विकल्प चुना। जबकि दावे बोल्ड हैं, यह आश्चर्य की बात नहीं है कि प्रचार पर विचार करते हुए कार्ल पेई, कुछ भी नहीं के संस्थापक फोन (1) के उद्योग के साथ पहले प्रबुद्ध बैक के साथ निर्माण करने में सक्षम हैं।

हाल ही में कंपनी को यह घोषणा करने के बाद कि नथिंग फोन (1) को इस साल एंड्रॉइड 13 नहीं मिलेगा, को संबोधित करने के लिए, मनु शर्मा से जीएसएम एरिना ने कहा कि उनकी प्राथमिकताएं अलग हैं, कंपनी एक विश्वसनीय और बग-मुक्त अनुभव प्रदान करने के लिए चुन रही है। विभिन्न बगों के साथ एक तेज अद्यतन पर।

नशा तस्करों पर एंटी नारकोटिक्स सेल ने कसा शिकंजा: अब तक 5 आरोपी गिरफ्तार, 3 अभी भी फरार, 1050 नशीले इंजेक्शन बरामद

12GB तक रैम और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G प्लस चिपसेट नथिंग फोन (1) को पावर देता है। और, स्मार्टफोन के साथ 33W रैपिड चार्जिंग के समर्थन के साथ एक 4,500mAh शामिल है। नथिंग फोन (1) पर 6.55-इंच OLED FHD+ 10-बिट डिस्प्ले HDR10+ को सपोर्ट करता है और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट है। नथिंग फोन (1) में डुअल बैक कैमरा है जिसमें 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा है।

जींद में महिला के साथ दुष्कर्म: पड़ोस के युवक पर लगाया आरोप, पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज; जांच में जुटी पुलिस

फ्लिपकार्ट पर आने वाले बिग बिलियन डेज में नथिंग फोन (1) बैंक ऑफर्स के बाद 28,999 रुपये में उपलब्ध होगा।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *