कार में पड़ा था कृषि विभाग के चालक का शव, सोनीपत में था तैनात, हत्‍या की आशंका

करनाल। घोघड़ीपुर फाटक के समीप संदिग्ध हालत में खड़ी कार में रविवार देर रात एक व्यक्ति का शव मिला है, जिसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। देर रात शव मिलने से सनसनी फैल गई तो पुलिस ने भी शव रात को बरामद कर मोर्चरी हाउस में रखवा दिया, जिसका सुबह होने पर पोस्टमार्टम कराया गया। फिलहाल पुलिस ने सामान्य कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया है।

एक गलती पड़ गई भारी, हिसार के यूनियन बैंक लूटने वाले आरोपितों तक ऐसे पहुंची पुलिस

जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर से ही घोघड़ीपुर फाटक के समीप एक कार खड़ी थी। जिसमें चालक सीट पर एक व्यक्ति लेटा हुआ था। लोग समझते रहे कि कार में यह व्यक्ति आराम कर रहा है। देर रात तक जब वह राहगिरों को एक ही स्थिति में सीट पर व्यक्ति लेटा हुआ दिखाई दिया तो कुछ आशंका हुई।

तत्काल ही पुलिस को सूचना दी और थाना सदर की टीम मौके पर पहुंची। जांच की तो व्यक्ति मृत पाया गया। जिसकी पहचान करीब 45 वर्षीय शिव कालोनी वासी महेंद्र सिंह के तौर पर हुई। जो कृषि विभाग सोनीपत में चालक के तौर पर कार्यरत था। तत्काल ही फोरेंसिक टीम बुलाई गई तो जांच करने पर कार में शराब की दो बोतल व दो गिलास बरामद हुए।

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम को लेकर उप-पुलिस अधीक्षक ने बैंक प्रबंधकों के साथ की बैठक, दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

कार से उतरकर जाने वाला कौन

स्वजनों का कहना है कि महेंद्र सिंह की हत्या की आशंका है। जिस हालात में उसका शव मिला है, उससे स्पष्ट पता चल रहा है कि उसके साथ कोई अन्य व्यक्ति था। जहां कार खड़ी मिली, उससे कुछ दूर पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिया कि कार की चालक सीट से सफेद कमीज पहने एक व्यक्ति उतरता और बाद में समीप ही कालोनी में जाता हुआ दिखाई दे रहा है। इस व्यक्ति से पूरे मामले का राज खुल सकता है। पुलिस को गहनता से मामले की जांच करनी चाहिए।

Income Tax History of India: 1857 के सिपाही विद्रोह से है ‍इनकम टैक्‍स का कनेक्‍शन, जानें इन पैसों का क्‍या करती है सरकार

बोर्ड से कराया गया पोस्टमार्टम, विसरा जांच के लिए भेजा : एसएचओ

एसएचओ सदर थाना मनोज कुमार का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम चिकित्सकों के बोर्ड द्वारा कराया गया है जबकि विसरा भी जांच के लिए लैब में भेज दिया गया है। ये रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चलेगा। फिलहाल सामान्य कार्रवाई करते हुए शव स्वजनों को सौंप दिया गया है। रिपोर्ट अनुसार ही अगली कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *