करनाल में संतुलन बिगड़ने से नाले में गिरी बाईक: एक युवक की मौत, दो घायल, MLA ने अपनी गाड़ी से पहुंचाया घायलों को अस्तपाल

 

घरौंडा अस्पताल में घायल युवकों का इलाज करते डॉक्टर।

हरियाणा के जिले करनाल के कल्हेड़ी गांव के पास शनिवार देर शाम को बाईक पर तीन युवक नाले में पड़ गए थे। जिसमें एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि दो युवक घायल है। जिनका इलाज करनाल के सरकारी अस्पताल में चल रहा है।

करनाल में संतुलन बिगड़ने से नाले में गिरी बाईक: एक युवक की मौत, दो घायल, MLA ने अपनी गाड़ी से पहुंचाया घायलों को अस्तपाल

वहीं हादसे को देख मौके से जा रहे घरौंडा विधायक हरविंन्द्र कल्याण ने अपने काफिले को रूकावा कर तीनों घायलों को अपनी गाड़ी से अस्पताल में पहुंचाया। इस दौरान समय पर इलाज मिलने पर दो युवको की जान बच गई।जबकि एक युवक की PGI में जाते समय मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

हमने OpenAI ChatGPT को AI के दुनिया भर में ले जाने के बारे में एक कहानी लिखने के लिए कहा

जानकारी के अनुसार तरावड़ी की दया नगर कॉलोनी के रहने वाला सोनू (32), अमित (29) व राजेश (16) हलवाई का काम करते है। शनिवार की देर शाम तीनों बल्हेड़ा गांव से शादी का काम खत्म करके अपने घर की ओर लौट रहे थे। बाइक को सोनू चला रहा था और अमित व राजेश उसके पीछे बैठे थे। कलहेड़ी गांव में जोहड़ के पास अचानक सोनू ने बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक के साथ तीनों सड़क के साइड में बने नाले में जा गिरे। हादसा इतना जबरदस्त था कि तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा होता देख ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए और आनन फानन में तीनों को नाले से बाहर निकाला।

घायलों को उपचार करवाते विधायक हरविन्द्र कल्याण।

घायलों को उपचार करवाते विधायक हरविन्द्र कल्याण।

घायलों को अपनी गाड़ी में अस्पताल लेकर आए विधायक

शनिवार देर शाम को जब यह हादसा हुआ तो उसी समय घरौंडा विधायक हरविंद्र कल्याण भी वहां से निकल रहे थे। हादसे की खबर सुनकर वे तुरंत अपनी गाड़ी से नीचे उतरे। एंबुलेंस को कॉल हो चुकी थी और एंबुलेंस रास्ते में थी, लेकिन विधायक कल्याण ने बिना किसी देरी तीनों घायलों को अपनी गाड़ी में बैठाया और तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंच गए। जहां पहले से ही स्वास्थ्य कर्मचारियों को अलर्ट कर दिया गया था और गाड़ी से तीनों को उतारा गया और प्राथमिक उपचार दिया गया।

विज्ञान प्रदर्शनी विद्यार्थियों ने प्रस्तुत किए सुंदर-सुंदर मॉडल

सोनू को स्वास्थ्य कर्मी के साथ रोहतक PGI रैफर करवाते विधायक।

सोनू को स्वास्थ्य कर्मी के साथ रोहतक PGI रैफर करवाते विधायक।

सोनू को किया था रोहतक PGI रैफर

इस हादसे में बाइक चालक सोनू की हालत नाजुक बनी हुई थी, डॉक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए उसे रोहतक PGI के लिए रेफर कर दिया। लेकिन तक तक सोनू के साथ उसका कोई भी परिजन नहीं था, इसलिए अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मचारी संजीव कुमार ने सोनू के साथ एंबुलेंस में जाने का फैसला लिया। इसके बाद राजेश और अमित को करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया। लेकिन सोनू की रास्ते में ही मौत हो गई। देर रात को पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। आज शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के हवाले कर दिया जाएग।

 

खबरें और भी हैं…

.यूनिवर्सिटी में ड्रग सप्लाई करने वाला पकड़ा: चंडीगढ़ पुलिस ने बताया-कॉलेजों में ड्रग बेचता था; कुछ और तस्करों के नाम बताए

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *