करनाल में व्यक्ति पर फायरिंग का मामला: CCTV में हुई आरोपी की पहचान, बदमाश परिवार सहित घर से गायब

 

हरियाणा में करनाल के मुगल कनाल पर दिनदहाड़े एक कार पर गोलियां बरसाने वाले आरोपी का CCTV फुटेज सामने आया है। जिसमें बदमाश फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है। आरोपी की पहचान कर ली गई, लेकिन अभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस आरोपी की पकड़ के लिए दबिश दे रही है।

दिल्ली में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक आज: जाति आधारित जनगणना पर चर्चा हो सकती है; पिछली बैठक में मोदी सरकार को फेल बताया

CCTV में एक बदमाश एक स्कूटी पर आता दिखाई देता है और मुगल कनाल पर एक खंभे के पास अपनी स्कूटी लेकर आता है। स्कूटी खड़ा करने के बाद वह सड़क के बीचों बीच खड़ा हो जाता है। आरोपी ने हेलमेट लगाया हुआ था। कुछ समय के बाद एक कार आती है जिसमें करनाल के कोट मोहल्ला निवासी राजेश अपने 4-5 साथियों के साथ सवार था। तभी बदमाश एक पिस्तौल निकाल लेता है और गाड़ी पर फायरिंग शुरू कर देता है। कार चालक तेजी से अपनी गाड़ी को निकाल कर ले जाता है, लेकिन फायरिंग में राजेश को गोली लगती है। जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया जाता है। पुलिस अब CCTV के आधार पर आरोपी तक पहुंचने की जुगत लगा रही है।

CCTV कैमरे में कैद स्कूटी सवार आरोपी इंद्र की फोटो।

CCTV कैमरे में कैद स्कूटी सवार आरोपी इंद्र की फोटो।

आखिर कौन है राजेश और क्यों हुई फायरिंग

सभी के मन में यही सवाल है कि आखिर यह राजेश है कौन और क्यों इस पर फायरिंग की गई। जानकारी के अनुसार, दिसंबर 2015 में नरसी गांव निवासी संजय रोड की गैंगवार के चलते हत्या कर दी गई थी। इस मामले में करीब 15 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था। इन आरोपियों में कोट मोहल्ला निवासी राजेश का भी नाम आया था। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल राजेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। राजेश कुछ साल पहले जमानत पर बाहर आया था।

पानीपत गैंगरेप के 2 आरोपी काबू: तीसरे मुख्य आरोपी ने पुलिस को देखते ही निगला जहर, मेरठ अस्पताल में दाखिल

गाड़ी में लगी गोली का दृश्य।

गाड़ी में लगी गोली का दृश्य।

कोर्ट में तारीख लगाने के बाद लौट रहा था घर

बीती 6 अक्टूबर को राजेश अपने साथियों के साथ कोर्ट में तारीख लगाने के लिए गया हुआ था और वह कोर्ट से वापस लौट रहा था। एक बदमाश स्कूटी पर आता और बाकी पांच लोग अन्य बाइक पर आते है। जिसके बाद गाड़ी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई जाती है। अफरा तफरी मच जाती है। फायरिंग के बाद बदमाश मौके से फरार हो जाते है। राजेश को पैर में गोली लगी थी, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

मौके पर पहुंच कर जांच करती पुलिस टीम।

मौके पर पहुंच कर जांच करती पुलिस टीम।

आरोपी परिवार सहित घर से गायब

CIA इंचार्ज मोहन लाल ने बताया कि फायरिंग के मामले में एक स्कूटी पर आए बदमाश की CCTV फुटेज सामने आई है। बदमाश ने हेलमेट लगाया हुआ था। फिलहाल बदमाश की शिनाख्त हो गई है। जिसका नाम इंद्र है और वह जरीफा फार्म का रहने वाला है। घर पर पुलिस गई थी लेकिन आरोपी और उसका पूरा परिवार फरार है। पुलिस की दो टीमें आरोपी की तलाश में जुटी है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगें।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *