करनाल में कार ने बाइक को मारी टक्कर: व्यक्ति की मौत, अस्पताल में अपने पिता का खाना देने जा रहा था सुरेश

 

घायल को उपचार के लिए जाते परिजन।

हरियाणा में करनाल के निसिंग में एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार व्यक्ति को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार करीब 10 फिट तक हवा गया और उसके बाद सड़क पर सिर लगा। व्यक्ति बाइक पर सवार होकर निसिंग के सरकारी अस्पताल में अपने पिता के लिए खाना देने जा रहा था। आज पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

Real Madrid set to begin Spanish league without a world-class scorer as wait for Mbappé continues

मृतक सरेश कुमार(48) वासी निसिंग वार्ड नंबर 2 के बेटे रिंकू ने बताया कि बताया कि उनके पिता मेहनत मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण कर रहे थे। रात को करीब साढ़े 8 बजे निसिंग में पानी की टंकी के पास यह हादसा हुआ है। जब यह हादसा हुआ तब वह मौके पर था। घायल अवस्था में वह अपने पिता को अस्पताल में लेकर जहां पर डॉक्टरों ने उसके पिता का मृत घोषित कर दिया।

हादसे के बाद रात को मौके पर मौजूद लोग।

हादसे के बाद रात को मौके पर मौजूद लोग।

दादा को बुखार के चलते करवाया था अस्पताल में भर्ती

मृतक के बेटे रिंकू ने बताया कि उनके दादा तुलसी राम को कई दिनों से बुखार व इन्फेक्शन था। जिसके चलते उसे इलाज के लिए निसिंग के सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया था। देर शाम करीब साढ़े 8 बजे उसका पिता दादा जी के लिए खाना लेकर अस्पताल में जा रहे थे। उस समय वह भी बाजार मे कुछ सामान लेने के लिए आया हुआ था।

FIFA Women’s World Cup: Colombia secures historic spot in quarters; France ends Morocco’s run

मौके से फरार हुआ गाड़ी चालक

​​​​​​​रिंकू ने बताया कि उसने देखा की करनाल से तेज रफ्तार में एक आ रही थी। जबकि सामने से उसका पिता बाइक लेकर जा रहा था। पानी के टंकी के पास आरोपी चालक ने उसके पिता की बाइक को सीधे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उसका पिता बाइक करीब 10 फिट हवा में उछला और सड़क पर सिर के बल पड़ गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी कार चालक गाड़ी लेकर मौके फरार हो गया। इस दौरान लोगों गाड़ी का नंबर नोट कर लिया।

सूचना के बाद अस्पताल में पहुंची महिलाएं।

सूचना के बाद अस्पताल में पहुंची महिलाएं।

चार बच्चों के सिर उठा पिता का साया

​​​​​​​मृतक के बेटे रिंकू ने बताया कि हम 3 भाई और 1 बहन है। बड़ा भाई सोहन लाल है जो की प्राईवेट जोब करता है। उससे छोटी एक बहन है और मुझे छोटा और भाई अंकुश है। पिता ही पूरे परिवार का पालन पोषण कर रहा था। उनकी मौत के बाद पूरे परिवार में मातम पसर गया है।

शिकायत पर मामला दर्ज

​​​​​​​निसिंग थाना के जांच अधिकारी निरंजन ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी कार चालक की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *