ओप्पो फोन को अगले साल से चार एंड्रॉइड अपडेट मिलेंगे, क्या पुराने मॉडल की गिनती है?

 

Oppo अब अपने OS सपोर्ट को अपग्रेड कर रहा है

ओप्पो ये बदलाव कर रहा है और 2023 में अपने मौजूदा उपकरणों के लिए तेजी से अपडेट का वादा भी करता है।

ओप्पो नवीनतम स्मार्टफोन है जिसने अपने उपकरणों के लिए अधिक सॉफ्टवेयर अपग्रेड की प्रतिज्ञा की है। ब्रांडों को अपने फोन के सॉफ्टवेयर पहलू पर ध्यान केंद्रित नहीं करने के लिए दोषी ठहराया गया है, जो धीरे-धीरे सैमसंग की पसंद के साथ बदल गया है।

While You Were Asleep: Arsenal fight back to extend Premier League lead to 7 points, Tottenham draw 2-2 with Brentford and Liverpool beat Aston Villa 3-1

वनप्लस ने हाल ही में खबर दी थी, और ओप्पो अब अपने उपकरणों के लिए समान समर्थन की पेशकश कर रहा है, लेकिन एक पेंच है। कंपनी द्वारा साझा किए गए विवरण के अनुसार, यह 2023 में चार साल के एंड्रॉइड ओएस अपग्रेड और पांच साल के सुरक्षा अपडेट की पेशकश करेगा।

उम्मीद की जा रही है कि ओप्पो अगले साल लॉन्च होने वाले अपने फ्लैगशिप फोन के लिए अपनी बात रखेगी। आने वाले हफ्तों में लॉन्च होने वाले OnePlus 11 5G के साथ समर्थित उपकरणों की सूची में Oppo Find X6 श्रृंखला होनी चाहिए। इन फोनों में एक एंड्रॉइड 13 संस्करण होगा जो बॉक्स से बाहर चल रहा है, और कंपनी के शब्द के अनुसार, उन्हें एंड्रॉइड 17 तक प्राप्त होना चाहिए जो काफी प्रभावशाली होगा।

‘I don’t know about my future or proposals’: World Cup star Enzo Fernandez on rumoured transfer move

Android फ़ोन निर्माता अपने सॉफ़्टवेयर समर्थन चक्र के संबंध में Apple से पिछड़ गए हैं। जबकि आप 5 साल पुराने iPhone मॉडल को 2022 में iOS 16 संस्करण प्राप्त करते हुए देखते हैं, वही तीन या चार साल पुराने Android मॉडल के बारे में नहीं कहा जा सकता है।

इसलिए सैमसंग, ओप्पो और वनप्लस जैसे ब्रांडों को प्रवृत्ति बदलते हुए देखना अच्छा है, जो ग्राहकों को निकट भविष्य में फोन खरीदने के बारे में फैसला करने के लिए अपील करेगा। Google सूची में सबसे अलग है, क्योंकि पिक्सेल फोन अभी भी केवल तीन साल के ओएस अपग्रेड और चार साल के सुरक्षा पैच का वादा करते हैं।

‘I’m not allowed to say’: Al Nassr sporting director refuses to deny Cristiano Ronaldo transfer rumour

ओप्पो ने ColorOS 13 वर्जन के रोलआउट के साथ अपनी रणनीति में भी बदलाव किया है और कहा है कि जल्द ही यह अपने मौजूदा मॉडल के लिए तेजी से अपडेट पेश करेगा।

नवीनतम ColorOS संस्करण एक तरल और हल्का इंटरफ़ेस प्रदान करने पर केंद्रित है जो उपयोगकर्ताओं की आवश्यकताओं के प्रति प्रतिक्रिया करता है। यह कहना गलत नहीं होगा कि ओप्पो ने सॉफ्टवेयर को और बेहतर बनाने के लिए वनप्लस सॉफ्टवेयर टीम के संसाधनों का इस्तेमाल किया है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *