एफए कप के नायक इल्के गुंडोगन मैनचेस्टर सिटी के साथ भविष्य पर मौन हैं

 

अगर इल्के गुंडोगन मैनचेस्टर सिटी छोड़ देते हैं, जब उनका अनुबंध अगले महीने समाप्त हो रहा है, तो उन्होंने एफए कप फाइनल में क्रॉस-टाउन प्रतिद्वंद्वियों मैनचेस्टर यूनाइटेड पर शनिवार की 2-1 की जीत में दोनों गोल दागकर क्लब के प्रशंसकों को याद करने का उपहार दिया।

हालात: 118 साल पुराना झज्जर टाउन हॉल फिर लौटा अपने पुराने स्वरूप में

परिणाम ने पेप गार्डियोला के पुरुषों को एक बहुप्रतीक्षित तिहरा पूरा करने से एक जीत दूर छोड़ दिया क्योंकि प्रीमियर लीग के विजेता अगले सप्ताहांत के चैंपियंस लीग फाइनल में इंटर मिलान का सामना करेंगे।

32 वर्षीय गुंडोगन, जिनके ब्रेस में एफए कप फाइनल इतिहास में अब तक का सबसे तेज गोल शामिल था, जब उन्होंने केवल 12 सेकंड के बाद नेट किया, जब उनसे उनके भविष्य के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कोई वचन नहीं दिया।

उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मुझे इस क्लब में सराहना और विशेष महसूस करने के लिए इस तरह के दिनों की जरूरत नहीं है।” बीबीसी.

“मुझे पता है, यही कारण है कि मैं अब तक के सभी उतार-चढ़ावों के साथ यहां सात साल से हूं, और अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है। इसलिए हम देखेंगे कि क्या होने वाला है।”

महम MLA को ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार: वीडियो कॉल कर बलराज कुंडू से महिला बनकर की बात, फर्जी सिम उपलब्ध करवाने वाला काबू

गार्डियोला के पास भी कोई जवाब नहीं था, उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी टीम जर्मन इंटरनेशनल पर फिर से हस्ताक्षर कर सकती है, जो एसी मिलान और आर्सेनल सहित कई अन्य क्लबों से जुड़ा हुआ है।

प्रशंसक मुश्किल से अपनी सीटों पर बैठे ही थे कि गुंडोगन की एक खूबसूरत लंबी वॉली नेट के पीछे आकर समाप्त हो गई।

उन्होंने कहा, “गेंद मेरे लिए आश्चर्यजनक रूप से रखी गई थी और मुझे बस इसे हिट करना था।” “जाहिर तौर पर यह काफी अच्छा स्ट्राइक था और यह अंदर गया और यह आश्चर्यजनक था।”

उन्होंने युनाइटेड कीपर डेविड डी गे को पछाड़ते हुए दूसरी वॉली मारी और सिटी की जीत पर मुहर लगा दी।

गुंडोगन गोल स्कोरिंग मशीन एरलिंग हैलैंड के पीछे सिटी के लिए एक गुमनाम नायक रहे हैं, जिन्होंने क्लब के लिए अपने पहले सीज़न में सभी प्रतियोगिताओं में 52 गोल किए हैं।

जर्मन खिलाड़ी ने शनिवार को सूरज से भीगे हुए वेम्बली स्टेडियम में लगभग हैट्रिक लगाई थी, लेकिन उसका तीसरा गोल क्या होता, उसे ऑफसाइड के रूप में चिह्नित किया गया।

सिटी का तिहरा पूरा करने वाला केवल दूसरा इंग्लिश क्लब बनने और मैनचेस्टर यूनाइटेड के 1999 के करतब का अनुकरण करने के लक्ष्य के साथ, गुंडोगन का ध्यान जल्दी से इस्तांबुल में इंटर के खिलाफ प्रदर्शन पर चला गया।

पंचकूला में टूट कर गिरे सफेदे के 2 पेड़: स्कूटी सवार व्यक्ति चपेट में आकर गंभीर घायल; कई राहगीर बाल-बाल बचे

गुंडोगन ने कहा, “जाहिर तौर पर हम उन्हें जीतने के लिए फाइनल खेल रहे हैं और खासकर तब जब कोई और भी खास महसूस करेगा।”
“तीन साल में दूसरी बार फाइनल में पहुंचना, यह पहले से ही एक बड़ी उपलब्धि है, और मुझे लगता है कि अब हमें यह करना होगा। और यह अगले सप्ताह के लिए लक्ष्य है।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *