आर्मी की वर्दी पहन घर में घुसा बदमाश: चाकू की नोक पर बुजुर्ग महिला के कानों से टॉप्स झपटकर हुआ फरार

 

 

 

हरियाणा के अंबाला में आर्मी की वर्दी पहन एक बदमाश द्वारा चाकू की नोक पर 72 वर्षीय बुजुर्ग महिला के कानों से टॉप्स झपटने का मामला सामने आया है। तोपखाना बाजार स्थित गली नंबर-4 में रहने वाली 72 वर्षीय बुजुर्ग महिला शीला देवी घर पर अकेली थी। इतना ही नहीं, विरोध करने पर बदमाश ने तकिए से बुजुर्ग का मुंह भी दबा दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर सोमवार रात को अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस आज: फाइनल रिहर्सल में साधकों ने योग क्रिया के साथ किया प्राणायाम, आज जिला स्तर पर शहीद भगत सिंह स्टेडियम में होगा कार्यक्रम

घर पर अकेली सो रही थी बुजुर्ग महिला

बुजुर्ग महिला शीला ने बताया कि उसका छोटा बेटा प्रवीण कुमार एयरफोर्स अंबाला कैंट में तैनात है। वह अपने परिवार के साथ भुरमंडी दलीपगढ़ में रह रहा है। वह घर पर अकेली रहती है। रात को मेन गेट का ताला लगाकर वह सो गई थी।

चाकू की नोक पर कानों के झपटे टॉप्स

महिला ने बताया कि रात करीब 2 बजे अचानक आर्मी की पोशाक में एक बदमाश उसके घर में घुस आया और चाकू की नोक पर उसके कानों के टॉप्स झपट लिए। विरोध करने पर बदमाश ने उसका तकिए से मुंह भी दबाया। इसके बाद मौके से भागने लगा। बताया कि उसने बदमाश का पीछा किया। देखा तो घर के बाहर खड़े बाइक चालक उसको लेकर फरार हो गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.नई अनाज मंडी में अंतराष्ट्रीय योग दिवस पर डिप्टी सीएम करेंगे मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत : डीसी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *