अंबाला में महिला वकील के हाथ से झपटा मोबाइल: कोर्ट से प्रैक्टिस करके वापस घर लौट रही थी; स्पोर्ट्स बाइक पर आए थे 2 बदमाश

अंबाला सिटी के बादशाही बाग गुरुद्वारा गेट के पास से झपटा मोबाइल।

हरियाणा के अंबाला में पिछले कुछ दिनों से फिर स्नैचिंग और लूटपाट की वारदात होने लगी हैं। लुटेरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि दिन दहाडे महिलाओं और बुजुर्गों को अपना टारगेट बना रहे हैं। अंबाला सिटी में बुधवार को फिर कोर्ट से वापस घर लौट रही महिला वकील के हाथ से स्नैचर मोबाइल झपट ले गए। बदमाश स्पोर्ट्स बाइक पर आए थे। चौकी नंबर-5 पुलिस ने महिला वकील की शिकायत पर अज्ञातों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास की CCTV खंगालेगी।

Lionel Messi can’t stop scoring: World Cup winner scores fourth goal for Inter Miami

अंबाला कोर्ट से काम निपटा घर जा रही थी वकील
काठेमाजरा रोड नारायणगढ़ निवासी दीप्ती बैगानी ने बताया कि वह पेशे से वकील है। अंबाला और नारायणगढ़ कोर्ट में प्रैक्टीस करती हैं। बुधवार को वह अंबाला कोर्ट में अपना काम निपटा बादशाही बाग गुरुद्वारा गेट तक पैदल आ गई। यहां गुरुद्वारा गेट पर दोपहर डेढ़ बजे पहुंची। वह अपने मोबाइल पर जानकार से बात कर रही थी।

मानव चौक की तरफ से आए स्नैचर
दीप्ती ने बताया कि मानव चौक की तरफ से स्पोर्ट्स बाइक पर बड़ी स्पीड से 2 युवक आए और उसके हाथ से मोबाइल झपट लिया। आरोपी गुरुद्वारा गेट के अंदर की तरफ से फरार हो गए। वह कुछ दूर तक आरोपियों की बाइक के पीछे भी भागी, लेकिन पकड़ नहीं सकी। दोनों युवकों ने नकाब नहीं पहने हुए थे। अंबाला सिटी थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ स्नैचिंग का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *