अंबाला में पुलिस टीम पर जानलेवा हमला: वर्दी फाड़ी, मारने की धमकी; दयालबाग चौक पर आरोपी की निशानदेही पर रेड करने गई थी

 

हरियाणा के अंबाला जिले में आरोपी के घर रेड करने गई पुलिस टीम पर परिजनों ने हमला बोल दिया। पुलिस का आरोप है कि आरोपी के परिजनों ने हाथापाई करते हुए उनकी वर्दी फाड़ दी। वापस जिंदा न जाने देने की धमकी भी दी। महेश नगर थाना में आरोपी की बहन समेत कई लोगों के खिलाफ धारा 307 समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

वनप्लस ने लॉन्च किया ऑक्सीजनओएस 13: अगले वनप्लस यूआई के बारे में आपके सभी सवालों के जवाब

आरोपी की निशानदेही पर रेड करने गई थी

पुलिस के मुताबिक, 2 अगस्त को महेश नगर थाना पुलिस ने न्यू अमन नगर निवासी सुनील कुमार को नशीले पदार्थ समेत काबू किया था। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश करके एक दिन के रिमांड पर लिया था। आरोपी सुनील कुमार की निशानदेही पर ही पुलिस टीम रात 12 बजे दयाल बाग चौक नजदीक गंदा नाले के पास आरोपी राहुल उर्फ पव्वा के घर रेड करने गई थी।

परिजनों ने हंगामे के बीच आरोपी फरार

SI अमर सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने रात जब आरोपी राहुल उर्फ पव्वा के घर का दरवाजा खटखटाया तो आरोपी राहुल की बहन तृप्ती समेत 5/6 महिलाएं व 2/3 आदमी वहां आ गए और गाली-गलौज शुरू कर दी। देखते ही देखते हाथापाई पर उतर आए। आरोपियों ने उनकी वर्दी फाड़ दी। हंगामे का फायदा उठाकर आरोपी राहुल मौके से फरार हो गया।

खेल मंत्री संदीप सिंह को धमकी: पुलिस ने पूर्व कृषि मंत्री के बेटे हरकीरत संधू को गिरफ्तार कर जेल भेजा

धारा 307 समेत कई धाराओं के तहत केस दर्ज

महेश नगर थाना पुलिस ने SI अमर सिंह की शिकायत पर आरोपी की बहन समेत अन्य कई लोगों के खिलाफ धारा 323, 332, 353, 186, 506 व 307 के तहत केस दर्ज किया।

 

खबरें और भी हैं…

.भारत सरकार ने डेटा संरक्षण विधेयक वापस लिया: जानिए गोपनीयता विशेषज्ञ इस निर्णय के बारे में क्या सोचते हैं

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *