अंबाला में पंजाब के युवकों की बदमाशी: डंडे-बिंडो से तोड़ी ई-रिक्शा; चालक को भी बेरहमी से पीटा

 

 

हरियाणा के अंबाला में पंजाब के युवकों ने बीच सड़क ई-रिक्शा चालक की बेरहमी से पिटाई की। इतना ही नहीं, युवकों ने ई-रिक्शा भी तोड़ दी।

फतेहाबाद में रोडवेज बस सवारों पर हमला: 30-35 युवकों ने कॉलेज जा रहे 6 छात्रों को पीटा; बस के शीशे तोड़े

ई-रिक्शा चालक बस स्टैंड अंबाला सिटी से सवारी बैठाकर शुकलकुंड रोड से पम्मी चौक की तरफ जा रहा था। हमले में ई-रिक्शा चालक को ज्यादातर गुम चोटें आई हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मूलरुप से गांव तखवापुर UP निवासी शिव कुमार ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ न्यू शालीमार कॉलोनी अंबाला सिटी में किराए के मकान में रह रहा है। वह शुक्रवार देर शाम को बस स्टैंड अंबाला सिटी से सवारी बैठाकर शुकुल कुंड रोड से पम्मी चौक की तरफ जा रहा था।

ई-रिक्शा चालक ने बताया कि शुकलकुंड रोड पर एक ऑल्टो कार चालक ने बीच सड़क अचानक ब्रेक लगा दिए। उसने 2-3 बार हॉर्न बजाया तो कार चालक तैश में आ गया और तेज रफ्तार में कार पीछे ले आया। उसने बचाने का काफी प्रयास किया, लेकिन उसकी कार की टक्कर रिक्शा से हो गई।

अंबाला में पंजाब के युवकों की बदमाशी: डंडे-बिंडो से तोड़ी ई-रिक्शा; चालक को भी बेरहमी से पीटा

3 युवकों ने बोला हमला, ई-रिक्शा भी तोड़ी

शिकायतकर्ता शिव कुमार ने बताया कि कार से 3 युवक उतरे और डंडे-बिंडो से उसके ऊपर हमला बोल दिया। काफी देर तक हमलावर उसके साथ मारपीट करते रहे। इतना ही नहीं, युवकों ने उसकी ई-रिक्शा भी तोड़ दी। उसने एक माह पहले ही ई-रिक्शा खरीदी थी। मामला ज्यादा बढ़ता देख आसपास के दुकानदारों ने बीच-बचाव किया और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने दर्ज की FIR

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तीनों आरोपियों को काबू कर लिया। आरोपियों की पहचान पंजाब के जिला पटियाला के गांव तेपला निवासी अरुण कुमार, कृष्ण कुमार व कपिल के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 323,506, 427 व 34 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.नारनौल में बस रोककर यात्रियों को पीटा: लड़कियों के साथ छेड़छाड़ से जोड़ा जा रहा मामला, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *