‘लेट दैट सिंक इन’, एलोन मस्क कहते हैं कि वह टेकओवर की समय सीमा से पहले ट्विटर मुख्यालय का दौरा करते हैं

32
'लेट दैट सिंक इन', एलोन मस्क कहते हैं कि वह टेकओवर की समय सीमा से पहले ट्विटर मुख्यालय का दौरा करते हैं
Advertisement

 

लाखपति एलोन मस्क ने बुधवार को कहा कि वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिए अपने $44 बिलियन के सौदे को बंद करने के लिए अदालत द्वारा आदेशित समय सीमा से कुछ दिन पहले ट्विटर इंक के सैन फ्रांसिस्को कार्यालय में प्रवेश कर रहे थे।

“ट्विटर मुख्यालय में प्रवेश करना – उसे डूबने दो!” मस्क ने एक वीडियो के कैप्शन में कहा कि मस्क ने ट्वीट किया जिसमें वह हाथों में सिंक लिए ट्विटर ऑफिस में चल रहे थे।

पुलिस ने दो दिनों में गिरफ्तारी का विश्वास दिलाया था: जतिन की हत्या करने वाले आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी को लेकर गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम

कुछ घंटे पहले, उन्होंने अपने प्रोफाइल के बायो को “चीफ ट्विट” में अपडेट करने के बाद कंपनी के शीर्ष बॉस होने का संकेत दिया।

ट्विटर ने पुष्टि की कि मस्क इस सप्ताह सैन फ्रांसिस्को कार्यालय का दौरा करेंगे, लेकिन आगे टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

मस्क ने अपनी $54.20 प्रति शेयर बोली की घोषणा के बाद से नाटकीय रूप से आगे और पीछे के छह महीनों में, ट्विटर ने शुरू में एक जहर की गोली को अपनाकर सौदे का विरोध किया और बाद में स्पैम खातों के बारे में चिंताओं पर प्रस्ताव को छोड़ने की योजना की घोषणा के बाद दुनिया के सबसे अमीर आदमी पर मुकदमा दायर किया। मंच पर।

इस महीने की शुरुआत में, मस्क ने अपनी मूल $ 44 बिलियन की बोली के साथ आगे बढ़ने का प्रस्ताव दिया, ट्विटर द्वारा मुकदमे को समाप्त करने का आह्वान किया।

स्वामी जसमेर के काफिले पर हमले के 8 आरोपी काबू: जमानत पर रिहा; कोहली गांव के बस स्टैंड पर गाड़ियों पर किया गया था पथराव

टेस्ला इंक के सीईओ ने सह-निवेशकों को सूचित किया, जिन्होंने ट्विटर सौदे को निधि देने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध किया है, जिसे वह शुक्रवार तक बंद करने की योजना बना रहा है, रॉयटर्स ने मंगलवार को सूचना दी।

सिकोइया कैपिटल, बिनेंस, कतर इन्वेस्टमेंट अथॉरिटी और अन्य सहित इक्विटी निवेशकों को मस्क के वकीलों से वित्तपोषण प्रतिबद्धता के लिए आवश्यक कागजी कार्रवाई प्राप्त हुई है, रॉयटर्स ने बताया।

ट्विटर के शेयर लगभग 1% बढ़कर 53.31 डॉलर पर थे, जो मस्क की पेशकश मूल्य से लगभग 1 डॉलर कम है।

चंडीगढ़ पुलिस की जुआरियों पर कार्रवाई: विभिन्न स्थानों पर 6 मामलों में कई दबोचे; 63 हजार जुए की रकम बरामद

.

.

Advertisement