छत्रपति संभाजीनगर में कपड़े की दुकान में आग लगी: एक ही घर के सात लोगों की मौत; मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल

मुंबई27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जब आग लगी तो ऊपरी मंजिल पर लोग सो रहे थे। दम घुटने से उनकी मौत हो गई।

महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर में एक कपड़े की दुकान में आग लगने से ऊपरी मंजिल पर रहने वाले एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में तीन महिलाएं, दो पुरुष और दो बच्चे शामिल हैं। हादसा बुधवार सुबह 3 बजे हुआ।

आग लगने से इलाके में धुएं का बड़ा गुबार पैदा हो गया। जब आग लगी तो ऊपरी मंजिल पर लोग सो रहे थे। उन्हें नीचे आने का मौका ही नहीं मिला। नतीजतन सातों लोगों की दम घुटने से मौत हो गई। आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और उन्होंने आग पर काबू पाया।

आग पर काबू पाए जाने के बाद घटनास्थल की हालत कुछ देखी गई।

आग पर काबू पाए जाने के बाद घटनास्थल की हालत कुछ देखी गई।

इमारत में कुल 16 लोग थे, सात की जान गई
छत्रपति संभाजीनगर के पुलिस कमिश्नर मनोज लोहिया ने बताया कि जिस इमारत में आग लगी उसमें कुल 16 लोग मौजूद थे। पहली मंजिल पर 7 लोग थे, तो दूसरी मंजिल पर 7 लोग और तीसरी मंजिल पर 2 लोग थे। इसमें पहली मंजिल पर मौजूद सभी लोगों की मौत हो गई है। शवों को अस्पताल भेज दिया गया है। उनका पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है। आग लगने की वजह का अभी पता नहीं चला है।

ये खबरें भी पढ़ें…

दिल्ली की पेंट फैक्ट्री में आग, 11 लोगों की मौत:4 घायल; केमिकल की वजह से ब्लास्ट की आशंका

दिल्ली के अलीपुर में दयाल मार्केट में मौजूद एक पेंट फैक्ट्री में 15 फरवरी को आग लग गई। देर रात तक हादसे में 7 लोगों के मारे जाने की खबर थी। शुक्रवार सुबह 8 मृतकों की संख्या 11 हो गई। 4 लोग घायल हैं, जिन्हें राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया। पूरी खबर यहां पढ़ें…

दिल्ली में चार मंजिला बिल्डिंग में आग, 6 की मौत:1 घायल; फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियों की मदद से बुझाई गई आग

दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में 18 जनवरी को एक चार मंजिला इमारत में आग लग गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। एक घायल है। मृतकों में 4 महिलाएं हैं। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया। पूरी खबर यहां पढ़ें…

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *