Tecno Pova Neo 5G 120Hz डिस्प्ले के साथ भारत में हुआ लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशंस

46
Tecno Pova Neo 5G 120Hz डिस्प्ले के साथ भारत में हुआ लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशंस
Advertisement

 

Tecno ने भारत में अपने लाइनअप में एक और 5G मिड-रेंज जोड़ा है

भारत में 5G सपोर्ट के साथ Tecno के लेटेस्ट मिड-रेंज फोन को Xiaomi, Samsung और Realme जैसे लोकप्रिय ब्रांडों से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है।

Tecno Pova 5G सीरीज को इस हफ्ते भारतीय बाजार के लिए Tecno Pova Neo 5G स्मार्टफोन के रूप में एक नया एडिशन मिला है। इस डिवाइस में एक हाई रिफ्रेश स्क्रीन है, जो मीडियाटेक डाइमेंशन चिपसेट द्वारा संचालित है और इसमें बड़ी क्षमता वाली बैटरी है। Tecno ज्यादातर बजट सेगमेंट को पूरा करता है लेकिन हाल ही में इसने 5G क्षेत्र में प्रवेश किया है, और Pova Neo 5G अपने लाइनअप में नवीनतम है।

अंबाला सेंट्रल जेल में बंदी ने लगाया फंदा: 2019 से मर्डर केस में था बंद; रस्सी से गला घोंटकर राजमिस्त्री को उतारा था मौत के घाट

टेक्नो पोवा नियो 5जी भारत कीमत

Tecno Pova Neo 5G को भारत में 15,499 रुपये में लॉन्च किया गया है और आपके पास कंपनी की ओर से केवल एक 4GB + 128GB वैरिएंट है। फोन कई ऑनलाइन चैनलों के माध्यम से अगले सप्ताह की शुरुआत से बिक्री पर जाता है।

टेक्नो पोवा नियो 5जी स्पेसिफिकेशंस

Tecno Pova Neo 5G में 6.9 इंच का बड़ा LCD डिस्प्ले है जो 120Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन के साथ फुल HD+ रेजोल्यूशन ऑफर करता है। यह मीडियाटेक डाइमेंशन 810 चिपसेट द्वारा संचालित है जो इस रेंज में एक विश्वसनीय विकल्प बन गया है। आपको यह 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ मिलता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट का उपयोग करके बढ़ाया जा सकता है।

‘नेशनल लॉजिस्टिक्स पॉलिसी से ईंधन की लागत कम करने में मदद मिलेगी’: सरकार के ताजा कदम पर उद्योग विशेषज्ञ क्या कह रहे हैं

फोन में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एक AI लेंस है। सामने की तरफ आपके पास सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8-मेगापिक्सेल शूटर है। Tecno ने डिवाइस को 6,000mAh की बैटरी के साथ पैक किया है जो केवल 18W चार्जिंग स्पीड को सपोर्ट करती है। फोन में चार्जिंग के लिए एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, यूएसबी सी है, और साथ ही हेडफोन जैक के साथ आता है।

जैसा कि हमने इस रेंज में अधिकांश 5G फोन के साथ देखा है, ब्रांड चिप के कारण लागत में कटौती करते हैं और आपको या तो कम संख्या में कैमरे देते हैं, AMOLED पैनल से चूक जाते हैं या फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के बिना आते हैं। इस रेंज में Tecno का बाजार में Samsung, Realme, Xiaomi और Motorola से मुकाबला है।

कुरुक्षेत्र में GT रोड जाम होने पर रूट डायवर्ट: चंडीगढ़-पंजाब जा रही गाड़ियां वाया इंद्री-लाडवा निकालीं, 50 KM एक्स्ट्रा सफर

.

.

Advertisement