Tech छंटनी: Google में 16 साल, इस कर्मचारी को सुबह 3 बजे बर्खास्त कर दिया गया

18
Tech छंटनी: Google में 16 साल, इस कर्मचारी को सुबह 3 बजे बर्खास्त कर दिया गया
Advertisement

 

Google ने 12,000 कर्मचारियों की नौकरी में कटौती की घोषणा की

मूर ने उल्लेख किया कि कंपनी में उनके 16 साल शानदार रहे और उन वर्षों के दौरान उन्होंने और उनकी टीमों ने जो काम किया उसकी सराहना की।

जैसा कि Google ने 12,000 कर्मचारियों की नौकरी में कटौती की घोषणा की, उसके एक कर्मचारी, जिसने 16 साल तक कंपनी में काम किया, को एक स्वचालित खाता निष्क्रियता के बाद 3 बजे निकाल दिया गया।

जस्टिन मूर, जो यूएस में वाशिंगटन डीसी में स्थित हैं, ने अपने लिंक्डइन प्रोफाइल पर लिखा है, “तो Google पर 16.5 वर्षों से अधिक समय के बाद, मुझे लगता है कि आज सुबह 3 बजे एक स्वचालित खाता निष्क्रियता के माध्यम से जाने दिया गया, क्योंकि मैं भाग्यशाली लोगों में से एक था। 12,000″।

आर्सेनल के ड्रीम रन को किसने प्रेरित किया? गनर्स बॉस मिकेल आर्टेटा कहते हैं, मैन यूनाइटेड के दिग्गज कोच सर एलेक्स फर्ग्यूसन

“मेरे पास कोई अन्य जानकारी नहीं है, क्योंकि मुझे कोई अन्य संचार बॉयलरप्लेट नहीं मिला है” आपको जाने दिया गया है, “वेबसाइट (जिसे मैं अब भी एक्सेस नहीं कर सकता) ने कहा कि मुझे प्राप्त करना चाहिए,” उन्होंने जारी रखा।

Google में अपने समय को देखते हुए, मूर ने उल्लेख किया कि कंपनी में उनके 16 साल शानदार रहे और उन वर्षों के दौरान उन्होंने और उनकी टीमों ने जो काम किया, उसकी सराहना की।

“मुझे कुछ महान लोगों के साथ काम करने का मौका मिला और वास्तव में नागरिक शास्त्र और चुनाव क्षेत्र में दुनिया भर में हमारे बहुत सारे उपयोगकर्ताओं की मदद की। मैं इतना अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली था,” मूर ने लिखा।

करनाल में संदिग्ध हालत में महिला ने लगाया फंदा: प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा मामला, 4 माह की गर्भवती थी महिला

इसके अलावा, व्यक्तिगत अनुभव से बोलते हुए, मूर ने कहा कि बड़े निगम अपने कर्मचारियों को पूरी तरह से डिस्पोजेबल के रूप में देखते हैं।

“यह भी सिर्फ घर चलाता है कि काम आपका जीवन नहीं है, और नियोक्ता – विशेष रूप से बड़े, Google जैसे फेसलेस – आपको 100 प्रतिशत डिस्पोजेबल के रूप में देखते हैं। जीवन जियो, काम नहीं,” उन्होंने कहा।

मूर ने 2006 में एक वरिष्ठ सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में Google में अपना करियर शुरू किया। उनके लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार, 2019 में, उन्हें सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग मैनेजर के पद पर पदोन्नत किया गया था।

इस बीच, अल्फाबेट और Google के सीईओ सुंदर पिचाई ने कहा कि उन्हें कर्मचारियों की संख्या में लगभग 12,000 भूमिकाओं को कम करने के लिए “गहरा खेद” है, और “उन फैसलों की पूरी जिम्मेदारी लेते हैं जो हमें यहां ले आए”

करनाल में संदिग्ध हालत में महिला ने लगाया फंदा: प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा मामला, 4 माह की गर्भवती थी महिला

.

.

Advertisement