Apple iPhone 15 प्रो मॉडल में अल्ट्रा-थिन कर्व्ड बेजल्स होने की संभावना है: अधिक जानें

 

IPhone 15 प्रो मॉडल में पतले, घुमावदार बेजल होंगे।

रिपोर्ट में कहा गया है कि कर्व्ड फ्रंट ग्लास कथित तौर पर आईफोन 15 और आईफोन 15 प्लस के डिजाइन में भी मौजूद होगा।

Apple iPhone 15 Pro: यूएस-आधारित तकनीकी दिग्गज Apple इस साल iPhones में कुछ दृश्यमान बदलाव लाने की संभावना है। एक रिपोर्ट के अनुसार, iPhone 15 Pro मॉडल में iPhone 14 Pro मॉडल की तुलना में पतले, घुमावदार बेजल्स होंगे, जिसके परिणामस्वरूप Apple वॉच जैसी दिखने की संभावना है।

करनाल में भारत जोड़ो यात्रा का असर: भाजपा के खेमे में हलचल, किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष सतीश 25 को कांग्रेस में होंगे शामिल

ShrimpApplePro के अनुसार, अगली पीढ़ी के प्रो iPhone मॉडल में अभी भी फ्लैट डिस्प्ले होंगे, क्योंकि केवल बेज़ेल्स घुमावदार हैं और पतले बेज़ेल्स और घुमावदार किनारों के संयोजन के परिणामस्वरूप Apple वॉच सीरीज़ 7 और सीरीज़ 8 के समान दिख सकते हैं। ,” MacRumors ने बताया।

रिपोर्ट में कहा गया है कि कर्व्ड फ्रंट ग्लास कथित तौर पर आईफोन 15 और आईफोन 15 प्लस के डिजाइन में भी मौजूद होगा, लेकिन इन डिवाइस में अपने आईफोन 14 के पूर्ववर्तियों की तुलना में पतले बेजल्स नहीं होंगे। ShrimpApplePro ने कहा कि iPhone 15 लाइनअप में पिछले साल के iPhone 14 लाइनअप के समान डिस्प्ले साइज होंगे।

 

एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आईफोन 15 प्रो मैक्स वेरिएंट पेरिस्कोप कैमरा पाने वाला 2023 का एकमात्र ऐप्पल स्मार्टफोन होगा। एक पेरिस्कोप लेंस ऑप्टिकल जूम क्षमता प्रदान करता है। दक्षिण कोरियाई पब्लिकेशन द एलेक ने बताया कि ऐप्पल इस साल आईफोन 15 प्रो मैक्स में एक ‘फोल्डेड जूम’ पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस को एक विशेष फीचर के रूप में पेश करना चाहता है।

अंबाला में सुपरवाईजर की मां से स्नैचिंग: रिसेप्शन पार्टी से लौट रही थी घर; बाइक सवार बदमाश पर्स छीनकर भागा

रिपोर्ट विश्लेषक मिंग ची-कुओ द्वारा पहले की गई भविष्यवाणियों की पुष्टि करती है जिन्होंने पहले सुझाव दिया था कि पेरिस्कोप कैमरा इस साल दो प्रो आईफोन मॉडल के बड़े मॉडल के लिए अनन्य रहेगा।

यूएस-आधारित टेक दिग्गज OIS एक्ट्यूएटर्स के लिए नए आपूर्तिकर्ताओं का दोहन कर रहा है, जिनका उपयोग इस साल के iPhone 15 प्रो मैक्स के लिए निर्धारित पेरिस्कोप लेंस में किया जाएगा। ब्रांड एक्चुएटर्स की आपूर्ति के लिए कोरियाई कंपनियों LG Innotek और Jahwa Electronics पर निर्भर करेगा। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि ऐपल 2024 में पेरिस्कोप लेंस सिस्टम को दोनों आईफोन 16 प्रो मॉडल का फीचर बना देगा।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *