आर्सेनल के ड्रीम रन को किसने प्रेरित किया? गनर्स बॉस मिकेल आर्टेटा कहते हैं, मैन यूनाइटेड के दिग्गज कोच सर एलेक्स फर्ग्यूसन

 

आर्सेनल और मैनचेस्टर यूनाइटेड के बीच बहुप्रतीक्षित प्रीमियर लीग संघर्ष से आगे, गनर्स बॉस मिकेल अर्टेटा ने खुलासा किया है कि वह यूनाइटेड लीजेंड सर एलेक्स फर्ग्यूसन से प्रेरित थे और उनकी “क्रूर ईमानदारी” की प्रशंसा की।

“जिस चीज ने मुझे वास्तव में आकर्षित किया, वह उनकी उपस्थिति, उनका करिश्मा और उनके बात करने का तरीका था। खिलाड़ियों और खेल के बारे में उनकी कुछ राय कितनी ईमानदार और क्रूर थी।

आर्सेनल के ड्रीम रन को किसने प्रेरित किया? गनर्स बॉस मिकेल आर्टेटा कहते हैं, मैन यूनाइटेड के दिग्गज कोच सर एलेक्स फर्ग्यूसन

“मैंने कुछ बातचीत की, औपचारिक रूप से नहीं, लेकिन उसके आसपास के लोगों के साथ और यह बात करने से ज्यादा सुनना था।”

संयोग से, 2011 में ओल्ड ट्रैफर्ड में रेड डेविल्स द्वारा 8-2 की क्रूर पिटाई के कुछ ही दिनों बाद आर्टेटा आर्सेनल में शामिल हो गया था – यूनाइटेड के लिए उनका सबसे महत्वपूर्ण नुकसान।

इस पर विचार करते हुए, आर्टेटा ने कहा, “किसी को अवसर दिए जाने के लिए कभी-कभी परिस्थितियाँ आवश्यक होती हैं।

“दुर्भाग्य से यह 8-2 होना ही था क्योंकि यह एक बड़ा परिणाम था।

“मुझे नहीं लगता कि यह सिर्फ परिणाम था जो मुझे यहां मिला, लेकिन शायद इससे मदद मिली। उसके बाद, बाकी इतिहास है।”

व्हाट्सएप आईओएस पर ग्रुप इंटरेक्शन को आसान बनाने के लिए नए शॉर्टकट जारी कर रहा है – सभी विवरण

आर्टेटा, जो मैनचेस्टर सिटी में पेप गार्डियोला के नंबर 2 थे, ने दिसंबर 2019 में आर्सेनल के प्रबंधन की भूमिका निभाई थी। तब से, उन्होंने धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से फर्गी-शैली की क्रूरता के रंगों को दिखाया है क्योंकि वह ताजा रक्त लेकर आए और बड़े सितारों को हटा दिया। अमीरात।

अब तक आर्सेनल प्रीमियर लीग खिताब की तलाश में है, यूनाइटेड के साथ आज की महत्वपूर्ण भिड़ंत से पहले शीर्ष पर पांच अंकों की बढ़त के साथ।

यह पहली बार होगा जब डच बॉस एरिक टेन हैग द्वारा पुनर्जीवित किए गए रेड डेविल्स ने फर्जी के दिनों से आर्सेनल को इतना कुछ दांव पर लगा दिया है।

आर्टेटा ने वर्तमान मैन यूनाइटेड मैनेजर एरिक टेन हैग की भी प्रशंसा की और कहा कि वर्तमान पक्ष ने चीजों को तेजी से बदल दिया है।

“मुझे लगता है कि उसने खेलने का एक बहुत स्पष्ट तरीका लागू किया है। उनके पास जगह के आसपास वास्तव में अच्छी ऊर्जा है और बहुत कम समय में बहुत सी चीजें बदल गई हैं।”

युनाइटेड सभी प्रतियोगिताओं में 10-गेम की नाबाद दौड़ में है और इस सीजन में अब तक प्रीमियर लीग में आर्सेनल को हराने वाली एकमात्र टीम है, जिसने सितंबर में ओल्ड ट्रैफर्ड में 3-1 से जीत हासिल की।

आर्सेनल के ड्रीम रन को किसने प्रेरित किया? गनर्स बॉस मिकेल आर्टेटा कहते हैं, मैन यूनाइटेड के दिग्गज कोच सर एलेक्स फर्ग्यूसन .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *