Apple iPhone 14 Pro उपयोगकर्ता रिपोर्ट करते हैं कि उनका iPhone चार्ज करते समय पुनरारंभ हो रहा है: पूरी कहानी

46
Apple iPhone 14 Pro के नए 48MP क्वाड-पिक्सेल कैमरा के साथ बड़ी चीजों का वादा कर रहा है
Advertisement

 

दुनिया में iPhone 14 Pro की भारी मांग है (छवि: Apple)

Apple iPhone 14 Pro को इस महीने की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। इससे पहले, ऐप्पल ने स्नैपचैट जैसे ऐप खोलने पर कैमरा खड़खड़ाहट के साथ एक मुद्दा तय किया था।

Apple iPhone 14 Pro को इस महीने की शुरुआत में Apple के Far Out इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया था। नए iPhone 14 लॉन्च के साथ, लोगों ने पहले अपने कैमरा मॉड्यूल में खड़खड़ाहट की शिकायत की थी, जिसे Apple ने हाल ही में iOS अपडेट के साथ ठीक किया था। अब, iPhone 14 Pro उपयोगकर्ता अपने स्मार्टफ़ोन के साथ एक और समस्या की रिपोर्ट कर रहे हैं। कई उपयोगकर्ताओं ने बताया है कि मैगसेफ या लाइटनिंग के माध्यम से चार्ज करने पर उनका iPhone 14 प्रो रुक-रुक कर चालू हो रहा है।

केंद्र का हरियाणा और पंजाब को झटका: शहीद भगत सिंह एयरपोर्ट में सिर्फ चंडीगढ़ का नाम; पंचकूला-मोहाली का जिक्र नहीं

एक Reddit पोस्ट के अनुसार सबसे पहले 9to5Mac द्वारा इंगित किया गया, के कई उपयोगकर्ता आईफोन 14 प्रो चार्ज होने पर अपने डिवाइस को बेतरतीब ढंग से पुनरारंभ होने का अनुभव कर रहे हैं। Reddit थ्रेड में पहली पोस्ट नौ दिन पहले की थी। उपयोगकर्ताओं ने चार्ज करते समय अपने iPhone 14 Pro के बंद होने की सूचना दी है। “मुझे अभी-अभी iPhone 14 Pro मिला है और जब से मैंने देखा है कि चार्ज करते समय यह फिर से चालू हो जाता है (मैगसेफ/केबल)। मुझे ऑनलाइन कुछ भी नहीं मिल रहा है और इसके अलावा यह सामान्य रूप से काम करता है। चार्जर बंद होने पर यह बिल्कुल भी पुनरारंभ नहीं होता है। किसी और को भी इसी तरह के मुद्दे हैं?” एक पोस्ट ने कहा था।

एक अन्य यूजर ने कहा कि आईओएस 16.0.1 पर चलने वाला उनका आईफोन 14 प्रो चार्ज करते समय हर 15-20 मिनट में रीस्टार्ट हो रहा था। IOS 16.0.2 या यहां तक ​​कि iOS 16.1 बीटा पर अन्य उपयोगकर्ताओं ने iPhone 14 Pro के साथ समान समस्याओं की सूचना दी है।

हांसी में सांझी प्रतियोगिता 29 को: हरियाणावी संस्कृति बचाने का प्रयास; कई कलाकार लेंगे भाग, विजेता को मिलेंगे 5100 रुपए

एक यूजर ने अपनी समस्या को विस्तार से बताते हुए कहा है कि ऐसा तभी होता है जब iPhone 14 90% से 95% तक चार्ज हो रहा हो और फोन बेकार हो। 9to5Mac रिपोर्ट के मुताबिक, इस यूजर ने यह भी कहा कि केवल एक चीज जिसने काम किया है वह है बैकग्राउंड ऐप रिफ्रेश को डिसेबल करना।

Apple ने अभी तक इस मुद्दे को स्वीकार नहीं किया है, लेकिन कंपनी का सपोर्ट पेज कुछ विकल्प देता है जिसे उपयोगकर्ता आज़मा सकते हैं। इसमे शामिल है:

  • DFU के साथ बैकअप से पूर्ण पुनर्स्थापना;
  • पुनर्प्राप्ति मोड के साथ बैकअप से पूर्ण पुनर्स्थापना;
  • अनुकूलित चार्जिंग अक्षम करें;
  • यूफी ऐप को अनइंस्टॉल करें

यह ज्ञात नहीं है कि वास्तव में समस्या का कारण क्या हो सकता है और कितने iPhone 14 प्रो उपयोगकर्ता इस समस्या का सामना कर रहे हैं। ऑनलाइन रिपोर्ट्स को देखते हुए, यह समस्या काफी व्यापक प्रतीत होती है और केवल iPhone 14 Pro मॉडल को प्रभावित कर रही है।

पानीपत में ज्वेलर से लूटपाट की कोशिश: दुकान में घुसकर नकाबपोश बदमाश ने तानी पिस्तौल; महिला ग्राहक ने दिया धक्का, भागे

.

.

Advertisement