जींद में महिला की संदिग्ध हालात में मौत: इलाज के दौरान तोड़ा दम, मायका पक्ष बोला- दहेज के लिए ससुराल वालों ने की मारपीट

 

हरियाणा के जींद में उचाना खंड के गांव मंडी कला की रहने वाली एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों के चलते मौत हो गई। मायका पक्ष ने ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। उचाना थाना पुलिस ने पति सहित 3 लोगों के खिलाफ दहेज हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 प्रो वीडियो रिव्यू: टीम एंड्रॉइड के लिए एकमात्र विकल्प!

 

गांव छान (हिसार) निवासी कुलबीर ने उचाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी छोटी बहन साक्षी की शादी इसी वर्ष 27 मार्च को गांव मंडी कला निवासी अमन के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही दहेज की मांग को लेकर उसकी बहन को प्रताड़ित किया जाने लगा। उसके जीजा अमन ने विदेश जाने के नाम पर उससे 20 लाख की डिमांड भी की।

हालांकि इस दौरान पंचायतों का दौर भी चला, लेकिन ससुरालीजन अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और उसकी बहन को प्रताड़ित करना जारी रखा। 24 सितंबर को उसकी बहन बीमार हालात में मिली। जिस पर वह तुरंत उसे हिसार के निजी अस्पताल ले आए। रास्ते में उसकी बहन ने बताया कि अमन और उसके परिवार वालों ने दहेज की मांग को लेकर उसके साथ मारपीट की है।

Apple iPhone 14 Pro उपयोगकर्ता रिपोर्ट करते हैं कि उनका iPhone चार्ज करते समय पुनरारंभ हो रहा है: पूरी कहानी

जिसके बाद वह बेहोश हो गई। 27 सितंबर को अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी बहन साक्षी की मौत हो गई। कुलबीर ने आरोप लगाया कि उसकी बहन के शरीर पर चोट के निशान भी थे और ससुरालीजनों ने दहेज की मांग पूरी न होने पर उसकी बहन की हत्या की है।

 

खबरें और भी हैं…

.
झज्जर में डूबने से बच्ची की मौत: बेरी के भीमेश्वरी देवी मेले में नानी के साथ मिट्‌टी छांटने की रस्म में गई थी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!