2023 से Fitbit Wearables पर साइन अप करने के लिए Google खाते की आवश्यकता हो सकती है

50
2023 से Fitbit Wearables पर साइन अप करने के लिए Google खाते की आवश्यकता हो सकती है
Advertisement

 

Google खाते को जल्द ही Fitbit फिटनेस बैंड पर साइन अप करने की आवश्यकता होगी। कंपनी, जो अब Google के स्वामित्व में है, अगले वर्ष से अपने उपकरणों के लिए Google खाते का उपयोग करके लॉग इन करना अनिवार्य कर देगी।

Fitbit के अनुसार, Google, Google Ads के लिए Fitbit स्वास्थ्य और कल्याण डेटा का उपयोग नहीं करेगा। Google ने अपने डिवाइस पारिस्थितिकी तंत्र का विस्तार करने के लिए Fitbit को खरीदा, लेकिन अधिकांश उत्पादों को Fitbit द्वारा पेश किया जाना जारी रखा है। यह परिवर्तन, यदि ऐसा होता है, तो उपभोक्ता के अंत में फिटबिट को अपनी छत्रछाया में लाने के लिए Google का पहला बड़ा निर्णय होगा।

‘नेशनल लॉजिस्टिक्स पॉलिसी से ईंधन की लागत कम करने में मदद मिलेगी’: सरकार के ताजा कदम पर उद्योग विशेषज्ञ क्या कह रहे हैं

“2023 में Fitbit पर Google खाते लॉन्च करने के बाद, Fitbit के कुछ उपयोगों के लिए Google खाते की आवश्यकता होगी, जिसमें Fitbit के लिए साइन अप करना या नए जारी किए गए Fitbit उपकरणों और सुविधाओं को सक्रिय करना शामिल है,” पहनने योग्य ब्रांड ने एक समर्थन पृष्ठ पर कहा।

“यदि आपके पास फिटबिट खाता है, तो फिटबिट पर Google खातों के लॉन्च के बाद, आपके पास फिटबिट को अपने Google खाते में स्थानांतरित करने या अपने मौजूदा फिटबिट उपकरणों और सेवाओं का उपयोग अपने फिटबिट खाते के साथ तब तक जारी रखने का विकल्प होगा जब तक यह है समर्थित, ”यह जोड़ा।

कंपनी ने कहा कि फिटबिट पर Google खाते फिटबिट उपयोगकर्ताओं के लिए कई लाभों का समर्थन करेंगे, जिसमें फिटबिट और अन्य Google सेवाओं के लिए एकल लॉगिन, खाता सुरक्षा, फिटबिट उपयोगकर्ता डेटा के लिए केंद्रीकृत गोपनीयता नियंत्रण और फिटबिट पर Google की अधिक सुविधाएं शामिल हैं।

संदीप हत्याकांड में 2 और आरोपी गिरफ्तार: पैसों के लेन-देन का था मामला, शोरगीर बस्ती में बुलाकर की हत्या

फिटबिट पर Google खातों के लॉन्च होने के बाद, यदि आप अपने फिटबिट खाते से अपने Google खाते में जाना चाहते हैं, तो आपको अपने फिटबिट उपयोगकर्ता डेटा को फिटबिट से Google में स्थानांतरित करने के लिए सहमति की आवश्यकता होगी।

एक बार जब आप इस कदम को पूरा कर लेंगे, तो आप अपने Google खाते से फिटबिट में लॉग इन करेंगे और अब आपके फिटबिट खाते से नहीं। Google तब आपको Google की सेवा की शर्तों, गोपनीयता नीति और Fitbit के लिए बाध्यकारी प्रतिबद्धताओं के तहत Fitbit प्रदान करेगा।

संदीप हत्याकांड में 2 और आरोपी गिरफ्तार: पैसों के लेन-देन का था मामला, शोरगीर बस्ती में बुलाकर की हत्या

.

.

Advertisement