संदीप हत्याकांड में 2 और आरोपी गिरफ्तार: पैसों के लेन-देन का था मामला, शोरगीर बस्ती में बुलाकर की हत्या

 

 

हरियाणा में कुरुक्षेत्र के संदीप हत्याकांड में 2 और आरोपी रिंकू और घसीटू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी कुरुक्षेत्र के रहने वाले हैं। इन्होंने रंजिश के चलते कुल्हाड़ी और ईंटों से हमला करके संदीप की हत्या कर दी थी।

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल: एक दिन में अब तक का सबसे बड़ा अमेज़न प्राइम साइन-अप, टियर 2, 3 शहरों से 68%

सुभाष मंडी चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक मलकीत सिंह ने बताया कि 17 सितम्बर को प्रदीप ने बताया था कि वह 4 भाई बहन हैं। उसका भाई संदीप अंबेडकर चौक कुरूक्षेत्र के पास एक होटल में काम करता था। 17 को रात के करीब 1 बजे उनको सूचना मिली कि उसके भाई संदीप का इंद्रा कॉलोनी के पास एक्सीडेंट हो गया है और उसको काफी चोटें आई हैं। जिसको इलाज के लिए एलएनजेपी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

इसके बाद वह अपने पिता रामचंद्र और माता के साथ एलएनजेपी अस्पताल कुरूक्षेत्र पहुंचा। जहां से उसके भाई को गंभीर हालत के चलते कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज करनाल रेफर कर दिया। रास्ते में ही उसके भाई संदीप की मृत्यु हो गई। उनको शक था कि उसके भाई संदीप कुमार का एक्सीडेंट नहीं हुआ, बल्कि उसको रिंकू, घसीटू, शंटी, राहुल और अन्य साथियों ने मिलकर रंजीश के कारण हत्या की।

हिसार का आदमपुर गांव फिर बना पंचायत: कुलदीप का ट्वीट- मेरा एक ओर वादा पूरा हुआ- MC से बाहर होने की नोटिफिकेशन जारी

इसकी शिकायत पर थाना कृष्णा गेट में मामला दर्ज करके जांच सुभाष मंडी चौकी के प्रभारी को सौंपी गई। छह दिन पहले एक आरोपी राहुल को गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने पुलिस पूछताछ पर बताया कि उसकी और उसके साथियों की संदीप के साथ पैसों के लेन-देन को लेकर पुरानी रंजिश थी।

इस रंजिश के चलते उसने और उसके साथियों ने संदीप को सबक सिखाने की योजना बनाई। उन्होंने संदीप को शोरगीर बस्ती में बुला लिया। जिस समय वह आया तो उसने व उसके साथियों ने कुल्हाड़ी और ईंटों से संदीप पर हमला कर दिया। आरोपी राहुल को अदालत में पेश करके कारागार भेज दिया था। बीते कल मामले में आगामी जांच करते हुए दो और अरोपियों रिंकू व घसीटू को गिरफ्तार कर लिया।

 

खबरें और भी हैं…

.फतेहाबाद में युवक को 5 साल की कैद: गली में खेल रही बच्ची को उठा ले गया था; स्कूल में की छेड़छाड़

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *