संघर्षरत साउथेम्प्टन ने नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट द्वारा आयोजित गोल-शर्मी चेल्सी, मैनचेस्टर सिटी पर 1-0 की महत्वपूर्ण जीत हासिल की

 

एक ट्रेडमार्क जेम्स वार्ड-प्रूज़ फ्री किक ने बेसमेंट क्लब साउथेम्प्टन को चेल्सी में शनिवार को 1-0 की प्रीमियर लीग जीत में कीमती तीन अंक अर्जित किए और घरेलू कोच ग्राहम पॉटर पर अधिक दबाव डाला।

 

नैना चौटाला ने कहा: करोड़ों की लागत से 8 गांव के तालाबों का होगा सौंदर्यीकरण

चेल्सी के कप्तान सीजर एज़पिलिकुएटा ने स्टुअर्ट आर्मस्ट्रांग को 45वें मिनट में क्षेत्र के ठीक बाहर नीचे गिराया और वार्ड-प्रूसे ने गोलकीपर केपा के बाएं हाथ की तरफ दीवार पर फ्री किक मारी।

दूसरे हाफ में गोलमटोल संघर्ष में सिर पर किक लगने के बाद अज़पिलिकुएटा को पिच पर लगभग 10 मिनट के उपचार की आवश्यकता थी। दोनों क्लबों के फिजियो उनकी सहायता के लिए दौड़ पड़े और स्पैनियार्ड को अंततः स्ट्रेचर पर ले जाया गया।

संघर्षरत साउथेम्प्टन ने नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट द्वारा आयोजित गोल-शर्मी चेल्सी, मैनचेस्टर सिटी पर 1-0 की महत्वपूर्ण जीत हासिल की

चेल्सी, जिन्होंने साल की शुरुआत के बाद से सभी प्रतियोगिताओं में 10 मैचों में केवल चार गोल किए हैं, दूसरे हाफ में जब रहीम स्टर्लिंग और काई हैवर्ट्ज आए तो वे जीवंत दिखे और उन्होंने साउथेम्प्टन डिफेंस को दबाव में रखा।

लेकिन जनवरी ट्रांसफर विंडो में लगभग 300 मिलियन पाउंड ($361.05 मिलियन) खर्च करने के बावजूद, ब्लूज़ अभी भी कार्यवाहक कोच रुबेन सेलेस के नेतृत्व वाली दक्षिण-तट टीम के खिलाफ स्कोर नहीं कर सका, जब नाथन जोन्स को एक सप्ताह पहले बर्खास्त कर दिया गया था।

कैथल में दुकानदार से सवा 3 लाख ठगे: आरोपी ने कंप्यूटर का सामान बेचने के लिए किया संपर्क, विश्वास जता 18 लैपटॉप किए ऑर्डर

चेल्सी 23 मैचों में 31 अंकों के साथ 10वें स्थान पर है और शीर्ष चार से 10 अंक पीछे है। साउथेम्प्टन के 18 अंक हैं और सुरक्षा क्षेत्र के बाहर तीन बिंदु हैं।

ब्रेंटफ़ोर्ड ने क्रिस्टल पैलेस के साथ 1-1 की बराबरी छीन ली, जेनेल्ट नायक

ब्रेंटफोर्ड स्थानापन्न विटाली जेनेल्ट ने शनिवार को कम्युनिटी स्टेडियम में एक तंग, तनावपूर्ण प्रीमियर लीग मुकाबले के बाद क्रिस्टल पैलेस के साथ 1-1 से ड्रॉ में अपनी टीम के लिए एक अंक हासिल करने के लिए स्टॉपेज समय में बराबरी का नेतृत्व किया।

ड्रा, जो प्रीमियर लीग में ब्रेंटफोर्ड के नाबाद रन को 11 मैचों तक बढ़ाता है, देखता है कि ब्रेंटफोर्ड 35 अंकों के साथ आठवें स्थान पर है, जबकि पैलेस 26 पर 12 वें स्थान पर है।

अपने गैरेज को किराए पर देने से लेकर YouTube CEO बनने तक: सुसान वोजसिकी का Google पर प्रभाव

कुछ अच्छे शुरुआती अवसरों के साथ एक आशाजनक शुरुआत के बाद, दोनों पक्षों के साथ चूहे-बिल्ली के मामले में टकराव हुआ, लेकिन दोनों पक्ष गोल करने के अच्छे मौके बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे।

इवान टोनी ने 49 वें मिनट में पैलेस डिफेंडर जोआचिम एंडरसन से एक गुस्से वाली प्रतिक्रिया को उकसाया, जब वह पेनल्टी की तलाश में बॉक्स में मुड़ते ही नीचे चला गया, एंडरसन ने उसे दंगा अधिनियम के रूप में पढ़ा क्योंकि रेफरी ने स्पॉट किक के लिए उसकी अपील को हटा दिया।

पैलेस बेंच से एबेरेची एज़े का प्रभाव लगभग तत्काल था, क्योंकि वह 69 वें मिनट में माइकल ओलीस क्रॉस के करीब से घर की ओर जाने के लिए चिन्हित नहीं हुआ, और ब्रेंटफोर्ड ने यह सुझाव देने के लिए बहुत कम किया कि वे एक लक्ष्य को वापस खींचने में सक्षम होंगे।

हमले में दंतहीन दिखने के बावजूद, उन्होंने किसी तरह स्टॉपेज टाइम के छठे मिनट में इसे खींच लिया क्योंकि स्थानापन्न जेनेल्ट ने क्रॉस फॉर्म में ब्रायन म्बुएनो को घर के प्रशंसकों को उत्साह में भेजने के लिए नेतृत्व किया।

सोलोमन ने ब्राइटन में फुलहम को जीत दिलाने के लिए देर से हमला किया

मैनर सोलोमन ने शनिवार को दक्षिण तट पर यूरोपीय योग्यता उम्मीदों की लड़ाई में ब्राइटन एंड होव एल्बियन में फुलहम के लिए 1-0 से प्रीमियर लीग जीत हासिल की।

इज़राइल अंतरराष्ट्रीय सोलोमन ने 88 वें मिनट में ब्राइटन के पूरी प्रतियोगिता में हावी होने के बाद, मार्को सिल्वा की टीम को मेजबानों के ऊपर तालिका में छठे स्थान पर भेज दिया।

ब्राइटन, जो लीग में पांच मैचों में नाबाद रहे थे, को फुलहम के लिए सिर्फ पांच की तुलना में 20 गोल प्रयासों के साथ अपने मौके लेने में विफलता के लिए छोड़ दिया गया था।

फेसुंडो बुओनानोटे और सोली मार्च दोनों के पास ब्राइटन के लिए नेट में गेंद थी, लेकिन ऑफसाइड फ्लैग द्वारा इनकार कर दिया गया था।

फुलहम के 24 मैचों में 38 अंक हैं, जो पांचवें स्थान पर मौजूद टोटेनहैम हॉटस्पर से एक अंक पीछे है, जबकि ब्राइटन के 22 गेम खेलने के बाद 35 अंक हैं।

Follow us on Google News:-

रेलेगेशन जोन से बाहर निकलने के लिए बोर्नमाउथ ने वॉल्वेस को 1-0 से हराया

शनिवार को वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स में मार्कस टैवर्नियर के दूसरे हाफ के गोल के बाद बोर्नमाउथ प्रीमियर लीग रेलिगेशन जोन से बाहर हो गया।

दक्षिण-तट क्लब 23 गेम के बाद 21 अंकों के साथ 19वें से 17वें स्थान पर पहुंच गया, विश्व कप ब्रेक के बाद अपनी पहली जीत के बाद ड्रॉप जोन से एक अंक ऊपर। भेड़िये 23 को 15वें स्थान पर रहे।

मेजबानों ने बोर्नमाउथ के पेनल्टी क्षेत्र में कई शुरुआती हमलों के साथ मोलिनक्स में जोरदार शुरुआत की, लेकिन पहले हाफ में अपनी गति का अधिकतम लाभ उठाने में असमर्थ रहे।

पाब्लो साराबिया और एडामा ट्रैओर, जो दाईं ओर लगातार खतरा थे, ने तंग कोणों से शॉट्स के साथ लक्ष्य पाया, लेकिन नेटो द्वारा उनके प्रयासों को आराम से बचा लिया गया।

गैरी ओ’नील के आगंतुकों ने फ्रंट फुट पर दूसरे हाफ की शुरुआत की और 50वें मिनट में एक गोल के साथ पुरस्कृत किया गया क्योंकि डोमिनिक सोलंकी ने टैवर्नियर को अपनी जांघ के साथ बंडल करने के लिए स्क्वायर किया।

भेड़ियों ने दबाव पर ढेर कर दिया क्योंकि उन्होंने एक बराबरी की मांग की और रूबेन नेव्स ने अतिरिक्त समय में लंबी दूरी के प्रयास के साथ नेटो की हथेली पर वार किया लेकिन बोर्नमाउथ सीजन की अपनी पहली क्लीन शीट हासिल करने के लिए दृढ़ रहा।

खिताब की दौड़ में आर्सेनल से पिछड़ने के लिए वन में आयोजित मैनचेस्टर सिटी

मैनचेस्टर सिटी शनिवार को नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट में 1-1 की बराबरी पर रहने के बाद प्रीमियर लीग के नेताओं आर्सेनल से दो अंक पीछे रह गया।

आर्सेनल ने शनिवार को पहले एस्टन विला को 4-2 से हराने में बहुत देर कर दी और स्टैंडिंग के शीर्ष पर वापस चढ़ गया, जिससे सिटी पर फ़ॉरेस्ट में जीत हासिल करने का दबाव पड़ा, जिससे दर्शकों ने धमाकेदार गति से मुठभेड़ शुरू की।

सिटी ने कब्जा जमाया और बर्नार्डो सिल्वा के साथ ब्रेक से चार मिनट पहले गेंद को बॉक्स के किनारे से नेट में पटक दिया।

आगंतुकों को दूसरे हाफ के मध्य में अपने लाभ को दोगुना करना चाहिए था, लेकिन आमतौर पर घातक एरलिंग हैलैंड ने शीर्ष पर पलटाव करने से पहले क्रॉसबार को करीब से मारा।

वह चूक महत्वपूर्ण साबित हुई, कहीं से भी, फ़ॉरेस्ट के जनवरी में हस्ताक्षर करने वाले क्रिस वुड ने दूर के पोस्ट पर समय से छह मिनट के स्तर पर घर का दोहन किया और छत को एक नम सिटी ग्राउंड से ऊपर उठा दिया।

चैंपियंस ने एक नाटकीय दिवंगत विजेता की तलाश में वन में सब कुछ फेंक दिया, लेकिन वे मेजबानों के प्रतिरोध को नहीं तोड़ सके, सिटी को आर्सेनल से दो अंक पीछे छोड़कर एक गेम और खेला। फॉरेस्ट 13वें स्थान पर चढ़ गया।

Follow us on Google News:-

कोलमैन ने संघर्षरत साथी लीड्स पर एवर्टन की बहुमूल्य जीत अर्जित की

एवर्टन के डिफेंडर सीमस कोलमैन के गोल ने शनिवार को गुडिसन पार्क में साथी प्रीमियर लीग संघर्षरत लीड्स यूनाइटेड पर 1-0 की कीमती जीत हासिल की और मर्सीसाइड क्लब को निर्वासन क्षेत्र से बाहर कर दिया।

64 मिनट के बाद निर्णायक क्षण आया जब एलेक्स इवोबी ने कोलमैन को फ्लैंक के नीचे भेजा और लीड्स के गोलकीपर इलन मेस्लीयर ने एक क्रॉस की उम्मीद के साथ, राइट-बैक ने अपने शॉट को वस्तुतः बायलाइन से नेट में डाल दिया।

यह एवर्टन के लिए एक योग्य जीत थी जिसने कई अवसर पैदा किए लेकिन, जैसा कि अधिकांश सीज़न के लिए हुआ है, लीग के सबसे कम स्कोरर की हमलावर तीसरे में गुणवत्ता की कमी का मतलब था कि बहुत सारे शॉट, पास और क्रॉस भटक गए।

एवर्टन 23 खेलों से 21 अंकों के साथ 16वें स्थान पर पहुंच गया, ड्रॉप जोन से एक अंक ऊपर, नए कोच सीन डिचे के तहत तीन गेमों से छह अंक लिए।

लीड्स 19 अंकों के साथ रेलेगेशन जोन में फिसल गया।

लीड्स, जो 90 मिनट में निशाने पर शॉट लगाने में विफल रहे, ने अब जीत के बिना 10 प्रीमियर लीग खेलों के अपने क्लब रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है और परिणाम बर्खास्त होने के बाद अस्थायी प्रभार में माइकल स्कुबाला के साथ एक नए स्थायी प्रबंधक के लिए उनकी खोज को तेज कर सकता है। एक पखवाड़े पहले जेसी मार्श की।

पहले हाफ में एवर्टन के भी कुछ गोल हो सकते थे क्योंकि अमादौ ओनाना ने अच्छी स्थिति से दो शॉट वाइड किए, और लीड्स के मिडफील्डर वेस्टन मैककेनी ने सेकंड के एक मामले में दो बार लाइन को साफ किया।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *