नैना चौटाला ने कहा: करोड़ों की लागत से 8 गांव के तालाबों का होगा सौंदर्यीकरण

विधायक नैना चौटाला ने बताया कि बाढड़ा विधानसभा क्षेत्र के 8 गांवो के 10 तालाबों के सौंदर्यीकरण पर 9 करोड़ 5 लाख रुपए खर्च किए जाएंगे। विधायक चौटाला ने बताया कि हलके के सभी तालाबों के सौंदर्यीकरण के लिए पोंड अथॉरिटी द्वारा आवश्यक बजट भी जारी कर दिया है। पंचायती राज विभाग द्वारा जोहड़ों के सौंदर्यीकरण और नवीनीकरण कराने के लिए टेंडर संबंधी सभी आवश्यक कार्यवाही पूरी की जा रही है।

सीएम को पत्र लिखकर मांग की: मेडिकल कॉलेज को संत बाबा सरसाई नाथ का नाम देने बारे विधायक ने सीएम को लिखा पत्र

जहां गांवों के सौंदर्यीकरण में इजाफा होगा वहीं किसानों को पशुओं के लिए भी स्वच्छ पेयजल उपलब्ध होगा। विधायक नैना चौटाला ने बताया सरोवरों को बचाए रखने वाले इस पायलट प्रोजेक्ट पर बड़ी तेजी से काम भी चल रहा है।

गांव घसौला के तालाब पर 2 करोड 16 लाख रुपए, गांव चांदवास की जोहड़ी पर 2 करोड़ 29 लाख, गांव बादल के खेड़ा जोहड़ पर 1 करोड़ 16 लाख, गांव असावरी जोहड़ पर 94 लाख 75 लाख, गांव जावा जोहड़ पर 52 लाख 46 हजार, गांव जगरामबास के जोहड़ पर 18 लाख 70 हजार, गांव चांदवास के सुनारला जोहड़ पर 49 लाख 30 हजार, गांव भांडवा के गांव गऊघाट जोहड़ पर 34 लाख 54 हजार, भोपाली के जोहड़ के सौंदर्यीकरण पर 30 लाख 57 हजार और गांव घसौला के नया तालाब के नवीनीकरण पर 36 लाख 31 हजार रुपए खर्च किए जाएंगे।

IND vs AUS: केएल राहुल की फॉर्म पर वेंकटेश प्रसाद ने ट्वीट कर कहा, तेज दौड़ जारी है

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *