IND vs AUS: केएल राहुल की फॉर्म पर वेंकटेश प्रसाद ने ट्वीट कर कहा, तेज दौड़ जारी है

 

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने एक बार फिर केएल राहुल को भारतीय टेस्ट टीम में शामिल करने की बात कही और बल्लेबाजों के प्रदर्शन को “उष्ण” बताया।

 

महाशिवरात्रि पर्व: ‘भोले दी बारात चढ़ी गज-वज के सारेया ने’ भजनों पर झूमे भक्त

कुछ दिनों पहले प्रसाद ने ट्वीट किया था कि टीम में राहुल की जगह प्रदर्शन के आधार पर नहीं बल्कि पक्षपात के आधार पर है।

“राहुल का चयन प्रदर्शन के आधार पर नहीं बल्कि पक्षपात के आधार पर किया गया है। लगातार असंगत रहा है और किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जो लगभग 8 वर्षों से क्षमता को प्रदर्शन में परिवर्तित नहीं कर पाया है, ”प्रसाद ने ट्विटर पर लिखा था।

शनिवार को, राहुल के बल्ले से एक और भूलने योग्य आउट होने के बाद, जहां वह 17 रन पर आउट हो गए, प्रसाद ने फिर से ट्विटर पर ले लिया, अपने पहले के थ्रेड को ट्वीट करते हुए लिखा, “और तेज दौड़ जारी है। एक ऐसे खिलाड़ी के साथ बने रहने के लिए प्रबंधन की कठोरता के साथ अधिक करना जिसने अभी भाग नहीं देखा है। भारतीय क्रिकेट के कम से कम पिछले 20 वर्षों में किसी भी शीर्ष क्रम के बल्लेबाज ने इतने कम औसत के साथ इतने सारे टेस्ट नहीं खेले हैं। उसका समावेश है…।

सीएम को पत्र लिखकर मांग की: मेडिकल कॉलेज को संत बाबा सरसाई नाथ का नाम देने बारे विधायक ने सीएम को लिखा पत्र

राहुल की विफलताओं की गाथा ने सुनील गावस्कर और मार्क वॉ सहित विशेषज्ञों से भी सवाल किए। गावस्कर के अनुसार, राहुल के पास मानसिक अवरोध है और वह नहीं जानता कि आगे जाना है या पीछे।

“वह नहीं जानता कि पीछे जाना है या आगे आना है। साथ केएल राहुलवह अपने सामने के पैर को पार कर लेता है और गेंद आप पर घूम रही है, आपको सीधे बल्ले से खेलना होता है लेकिन जब आप अपने सामने के पैर को इस तरह से पार करते हैं तो आपके पास एक कोण वाले बल्ले से खेलने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचता है, ”गावस्कर ने कहा स्टार स्पोर्ट्स पर।

कैथल में दुकानदार से सवा 3 लाख ठगे: आरोपी ने कंप्यूटर का सामान बेचने के लिए किया संपर्क, विश्वास जता 18 लैपटॉप किए ऑर्डर

“आपके द्वारा गेंद को मिस करने की संभावना अधिक है। रोहित फ्रंट फुट को दूर ले जाता है, इसलिए वह बल्ले को इधर-उधर आने देता है और गेंद को पैड के सामने खेलने देता है। इसलिए आप देखते हैं रोहित शर्मा इतने सुरक्षित दिखें और राहुल अस्थायी क्यों दिख रहे हैं, ”गावस्कर ने कहा।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *