सैमसंग यूजर्स को इस वनयूआई वर्जन के साथ लॉकस्क्रीन बग का सामना करना पड़ा, जो अब ठीक हो गया है

38
सैमसंग यूजर्स को इस वनयूआई वर्जन के साथ लॉकस्क्रीन बग का सामना करना पड़ा, जो अब ठीक हो गया है
Advertisement

 

OneUI 5.1 वर्जन वाले सैमसंग फोन को इस समस्या का सामना करना पड़ा

सैमसंग गैलेक्सी फोन उपयोगकर्ताओं के लिए समस्या को ठीक करने के लिए तत्पर है लेकिन अभी तक सभी मुद्दों को ठीक नहीं किया गया है।

OneUI 5.1 वर्जन पर चलने वाले सैमसंग गैलेक्सी फोन में स्क्रीन लॉक की समस्या का सामना करना पड़ा जिसे कंपनी ने आखिरकार स्वीकार कर लिया। कई उपयोगकर्ताओं ने दावा किया कि उनके फ़ोन को OneUI 5.1 संस्करण में अपग्रेड करने के बाद, लॉक स्क्रीन ने ठीक से काम करना बंद कर दिया।

कई प्रभावित मालिकों ने सोशल मीडिया पर अपनी चिंता साझा की, जहां उन्होंने कहा कि अपडेट के बाद, फोन की लॉक स्क्रीन बेतरतीब ढंग से खुद को सक्रिय कर देगी या खाली स्क्रीन के साथ फोन को अनुपयोगी बना देगी।

बी साई सुदर्शन: आखिरी गेम में रिटायर होने से लेकर आईपीएल फाइनल में टाइटन बनने तक

सैमसंग ने पहले ही मुद्दों पर ध्यान दिया है और वनयूआई 5.1 संस्करण पर चलने वाले सभी फोनों के लिए समस्या को ठीक करने का वादा किया है। कंपनी ने तुरंत एक नया अपडेट जारी किया जो लॉक स्क्रीन बग को ठीक करता है और अपडेट इंस्टॉल करने वालों में से कई ने पुष्टि की कि बग हल हो गया है और उनकी लॉक स्क्रीन अब सामान्य रूप से काम कर रही है।

यदि आपका फ़ोन अभी भी बग का सामना कर रहा है, तो हमारा सुझाव है कि आप एक नए सॉफ़्टवेयर अपडेट अलर्ट के लिए फ़ोन की सेटिंग्स की जाँच करें जो निश्चित रूप से समस्या को ठीक कर देगा। नया OneUI संस्करण प्राप्त करने के लिए बस डाउनलोड और इंस्टॉल विकल्प पर क्लिक करें और लॉक स्क्रीन को ठीक से काम करते हुए देखने के लिए फ़ोन को पुनरारंभ करें।

सरकार का कहना है कि पिछले साल लगभग 1 लाख यूपीआई धोखाधड़ी की सूचना दी गई; यहां बताया गया है कि लोग कैसे जाल में फंसते हैं

यह देखना अच्छा है कि सैमसंग ने इस मुद्दे को जल्दी से नोट किया और साथ ही एक फिक्स जारी किया। ऐसा कहने के बाद, कुछ उपयोगकर्ता यह भी दावा करते हैं कि OneUI 5.1 संस्करण के कारण अन्य समस्याएँ हुई हैं जैसे कि अपडेट के बाद फोन धीमा हो जाना, जबकि कुछ लोगों को बैटरी खत्म होने की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। सैमसंग ने अभी तक इन मुद्दों को स्वीकार नहीं किया है, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि अगला अपडेट OneUI 5.1 संस्करण को स्थापित करने के बाद लोगों के सामने आने वाली अन्य समस्याओं को ठीक कर देगा।

गैर-पिक्सेल उपकरणों के लिए पहले से ही उपलब्ध Android 14 संस्करण के साथ, यह संभावना है कि सैमसंग ने पहले ही OneUI 6.0 संस्करण पर काम करना शुरू कर दिया है जो नए Android संस्करण पर आधारित होना चाहिए। कंपनी नए संस्करण के विवरण का खुलासा कर सकती है जब वह नई गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 श्रृंखला लॉन्च करेगी, जो कथित तौर पर इस साल की शुरुआत में रिपोर्ट के अनुसार जुलाई में होने की उम्मीद है।

.

.

Advertisement