व्हाट्सएप जल्द ही यूजर्स को स्टेटस अपडेट रिपोर्ट करने की सुविधा दे सकता है

17
WhatsApp आपके अकाउंट को हैकर्स से और सुरक्षा देना चाहता है: ऐसे करें:
Advertisement

 

WhatsApp कुछ समय पहले अपने यूजर्स के लिए स्टेटस अपडेट लेकर आया था

मैसेजिंग ऐप यूजर्स को स्टेटस अपडेट शेयर करने देता है जो उनकी प्रोफाइल पिक्चर और एक अलग टैब में सक्रिय है।

व्हाट्सएप कथित तौर पर एक नई सुविधा पर काम कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को डेस्कटॉप बीटा पर स्थिति अपडेट की रिपोर्ट करने की क्षमता प्रदान करेगा।

WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक, नया फीचर यूजर्स को स्टेटस सेक्शन में एक नए मेन्यू में स्टेटस अपडेट की रिपोर्ट करने की अनुमति देगा।

बाइटडांस ने पाया कि कर्मचारियों ने दो पत्रकारों का टिकटॉक उपयोगकर्ता डेटा प्राप्त किया

यदि उपयोगकर्ता किसी भी संदिग्ध स्थिति अपडेट को देखते हैं जो सेवा की शर्तों का उल्लंघन कर सकता है, तो वे इसे नए विकल्प के साथ मॉडरेशन टीम को रिपोर्ट करने में सक्षम होंगे।

रिपोर्टिंग संदेशों के समान ही, स्थिति अद्यतन कंपनी को मॉडरेशन कारणों से अग्रेषित किया जाएगा ताकि वे देख सकें कि क्या उल्लंघन हुआ है।

हालाँकि, यह सुविधा एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन को नहीं तोड़ती है।

कोई भी, व्हाट्सएप और मेटा भी नहीं, उपयोगकर्ताओं के संदेशों की सामग्री देख सकता है और उनकी निजी कॉल सुन सकता है, लेकिन प्लेटफॉर्म और उपयोगकर्ताओं को सुरक्षित रखने के लिए कंपनी के लिए एक रिपोर्ट विकल्प लाना महत्वपूर्ण है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि स्थिति अपडेट की रिपोर्ट करने की क्षमता विकास के अधीन है और इसे व्हाट्सएप डेस्कटॉप बीटा के भविष्य के अपडेट में जारी किया जाएगा।

क्रिसमस 2022: लॉग ऑफ करने का समय! अपने डिजिटल स्पेस को डिटॉक्स करने के लिए इन टिप्स को आज़माएं

इस बीच, पिछले महीने, मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए एक नई सुविधा शुरू की थी, जो उपयोगकर्ताओं को डेस्कटॉप पर ग्रुप चैट के भीतर प्रोफाइल फोटो देखने की अनुमति देती है।

 

.

.

Advertisement