‘वे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को याद कर रहे थे’: लेंस खिलाड़ी का कहना है कि पीएसजी की हार के पीछे मेस्सी की अनुपस्थिति कारण है

17
'वे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को याद कर रहे थे': लेंस खिलाड़ी का कहना है कि पीएसजी की हार के पीछे मेस्सी की अनुपस्थिति कारण है
Advertisement

 

रेसिंग क्लब डी लेंस ने पेरिस सेंट जर्मेन को सीजन की पहली हार सौंपी। लीग 1 में 3-1 की पिटाई। खेल के बाद, लेंस डिफेंडर फेसुंडो मदीना ने एक खिलाड़ी की अनुपस्थिति को अपनी टीम के पक्ष में परिणाम जाने के पीछे एक प्रमुख कारण बताया।

मदीना ने कहा, “मुझे प्रतिद्वंद्वी के बारे में बात करना पसंद नहीं है, लेकिन वे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को याद कर रहे थे।” “क्या आपको अभी भी संदेह है कि मेसी सर्वश्रेष्ठ हैं? मुझे लगता है कि यह एक अजीब सवाल है जो आप मुझसे पूछ रहे हैं। हमें उसका आनंद लेना है।

मैकलेरन के पूर्व प्रमुख का कहना है कि एर्टन सेना के पास पैसे के लिए काफी स्वस्थ भूख थी

मदीना, एक अर्जेंटीना अंतर्राष्ट्रीय, ने मेस्सी को कतर 2022 में अपने तीसरे विश्व कप खिताब के लिए अपनी राष्ट्रीय टीम का नेतृत्व करने के अपने अनुभव के बारे में बात की।

“विश्व कप के लिए मेरे साथ यहां मेरा परिवार था, मैं उनके साथ रहा और यह अविश्वसनीय था। हमें नुकसान उठाना पड़ा, लेकिन अर्जेंटीना के सभी प्रशंसकों की तरह, मैं इस बात से ज्यादा खुश हूं कि सब कुछ कैसे निकला और जिस समूह का गठन किया गया। उनमें से अधिकांश ने अविश्वसनीय किया और यह मुझे खुश करता है क्योंकि मैं उनमें से अधिकांश के साथ हूं और इससे मुझे बहुत खुशी होती है, मुझे आशा है कि वे इसी तरह जारी रखेंगे।

वर्ल्ड कप के लिए 20 खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट करेगा BCCI

उन्होंने आगे PSG के लाइनअप में एक और हमलावर खिलाड़ी के बारे में भी बताया कि वे चूक गए।

“बेशक वे नेमार को भी मिस कर रहे थे, लेकिन हम अपने टूल्स को देखने की कोशिश करते हैं और वहां से अपना गेम बनाने की कोशिश करते हैं, इससे परे कि कौन सा खिलाड़ी हमारे सामने है। आज भी ऐसा ही था और मुझे उम्मीद है कि हम इसी तरह आगे बढ़ते रहेंगे।’

अब हार के साथ, लेन्स ने 17 खेलों में लीग टॉपर्स के साथ अपने अंतर को चार अंकों से बंद कर दिया है। लीग 1 चैंपियन के लिए यह सीजन की पहली हार थी, जिसने दो मैच ड्रॉ भी कराए हैं।

लियोनेल मेस्सी और नेमार जूनियर के इस सप्ताह के शुरू में प्रशिक्षण में फ्रेंच चैंपियन के लिए वापस लौटने की उम्मीद है।

मैं ज्यादा सोया: मार्कस रैशफोर्ड ने भेड़ियों के खिलाफ गिराए जाने के कारण का खुलासा किया .

.

Advertisement