सैमसंग क्लासी फोन बनाने के लिए मर्सिडीज-बेंज डिजाइनर लाता है

 

सैमसंग फोन आने वाले वर्षों में एक नया डिजाइन हो सकता है

कंपनी नए डिज़ाइनर को अपने मोबाइल डिवीजन का नेतृत्व करने के लिए ला रही है जो फ्लैगशिप गैलेक्सी फोन बनाती है।

सैमसंग स्मार्टफोन के लिए अपनी डिजाइन रणनीति को बदलने की योजना बना रहा है और ऐसा करने के लिए उसने एक नए मुख्य डिजाइनर को शामिल किया है जो चीन और अमेरिका में मर्सिडीज-बेंज के साथ काम करता था।

दक्षिण कोरियाई दिग्गज के पास अब ह्यूबर्ट एच. ली मोबाइल डिवीजन के लिए इसके डिजाइन प्रमुख हैं, जो गैलेक्सी एस सीरीज जैसे प्रमुख उत्पादों पर काम करेंगे। सैमसंग ने अपने बयान में कहा, “उनका अनोखा और दूरदर्शी नजरिया गैलेक्सी के लुक और फील को आकार देने में मदद करेगा, जो यूजर्स को जानने और पसंद करने वाले विशिष्ट डिजाइन लोकाचार पर आधारित है।”

OnePlus 100W डुअल-पोर्ट फास्ट चार्जर का अनावरण, OnePlus 11 5G के साथ आ सकता है: सभी विवरण

मोबाइल एक्सपीरियंस (एमएक्स) डिजाइन टीम का नेतृत्व करते हुए ली को सैमसंग के लिए लोकप्रिय उत्पाद बनाने का काम सौंपा जाएगा। फिर भी, कंपनी के उत्पादों में लागू किए गए उनके परिवर्तनों और विचारों को देखने से पहले हमें कुछ समय लगेगा। ली अपने प्रीमियम अनुभव को मर्सिडीज-बेंज से लाते हैं जहां ऑटोमेकर के लिए डिजाइन इनपुट प्रदान करते रहे हैं।

सैमसंग के लिए उस कैलिबर के किसी व्यक्ति को लाना, जो कंपनी को अपनी डिजाइन रणनीति को ओवरहाल करने की अनुमति दे और कंपनी को स्मार्टफोन के क्षेत्र में ऐप्पल जैसे दिग्गजों को टक्कर देने में सक्षम बनाए।

रियल मैड्रिड के विनीसियस जूनियर का कहना है कि लालिगा नस्लवाद के खिलाफ कुछ नहीं कर रहा है

कंपनी के नवीनतम गैलेक्सी एस फ्लैगशिप फोन अगले महीने प्रदर्शित होने की संभावना है और विभिन्न लीक के अनुसार, फोन का डिज़ाइन अपने पूर्ववर्ती के समान दिखता है। इसी तरह, गैलेक्सी S24 लाइनअप उसी डिज़ाइन भाषा को लंबा कर सकता है, हालांकि ली ने उपकरणों में अपना स्पर्श और शैली लाना शुरू कर दिया है।

Apple वर्षों से जॉनी इवे पर निर्भर रहा है, जिसने उन्हें विभिन्न उत्पादों को बनाने में मदद की और उनके जाने से क्यूपर्टिनो-आधारित दिग्गज के उत्पाद डिजाइनों में एक तरह से स्थिरता आ गई। सैमसंग ली से इसी तरह के प्रभाव की उम्मीद कर रहा है, जो स्मार्टफोन के अलावा अन्य उत्पादों को बनाने में भी योगदान दे सकता है, विशेष रूप से पिछले कुछ वर्षों में पहनने योग्य सेगमेंट में छलांग और सीमा बढ़ रही है।

सैमसंग अपने मोबाइल डिवीजन में कुछ बड़े बदलाव की योजना बना रहा है। हाल ही में, हमने सुना कि यह Exynos टीम को बंद कर देगी और इंजीनियरों की एक नई टीम के साथ एक नई मोबाइल चिप पर काम करेगी।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!