सीईएस 2023 टेक शो यहां है: हम इस साल सैमसंग, एलजी, सोनी और अन्य से क्या देखने की उम्मीद करते हैं

 

सीईएस 2023 5 जनवरी से लास वेगास में होने जा रहा है

CES 2023 को कुछ वर्षों के वर्चुअल इवेंट के बाद लास वेगास में ऑफ़लाइन होस्ट किया जाएगा, और यहाँ हम ब्रांडों से क्या देखने की उम्मीद करते हैं।

यह एक नए साल की शुरुआत है और इसका मतलब है कि लास वेगास में कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (CES) इस सप्ताह के अंत में वापसी कर रहा है। इस कार्यक्रम को पिछले कुछ वर्षों में वस्तुतः होस्ट किया गया है लेकिन 2023 में यह ब्रांडों का एक ऑफ़लाइन जमावड़ा होगा जो उद्योग से मीडिया और अन्य लोगों की मेजबानी करेगा। सैमसंग, एलजी, सोनी और इंटेल जैसी कंपनियां अपने गैर-मोबाइल उत्पादों की घोषणा करने के लिए मंच का उपयोग करती हैं, और इस वर्ष कुछ अलग होने की उम्मीद है। 5 जनवरी से 8 जनवरी तक चलने वाले सीईएस 2023 में हम इन ब्रांडों के प्रदर्शन के साथ-साथ घोषणा करने की उम्मीद करते हैं

रणजी ट्रॉफी लाइव स्कोर अपडेट: राउंड 4 के पहले दिन के मैच शुरू

स्मार्ट होम टेक सेंटरस्टेज

सीईएस हाल के वर्षों में स्मार्ट हब बन गया है, और सैमसंग जैसे ब्रांडों ने इस सप्ताह की घटना में एक ताज़ा होने के लिए अपने जुड़े पारिस्थितिकी तंत्र को पहले ही छेड़ दिया है। CES 2023 में कंपनी के लिए थीम ब्रिंगिंग कैलम टू अवर कनेक्टेड वर्ल्ड है, जो मूल रूप से स्मार्ट रेफ्रिजरेटर, शायद घर के लिए अन्य स्मार्ट उपकरणों और अन्य दिलचस्प अवधारणाओं जैसे उत्पादों को संदर्भित करता है जो कंपनी के भविष्य का हिस्सा हो सकते हैं।

टाटा ओपन पुणे एटीपी 250: नागल, मानस धामने के पास पल, लेकिन ओपनिंग डे पर नतमस्तक

लैपटॉप बहुतायत

जब आपके पास प्रतिभागियों के रूप में सूचीबद्ध डेल, एसर, इंटेल और एएमडी जैसे नाम हैं, तो उम्मीद करें कि सीईएस 2023 में नए लैपटॉप का ढेर होगा। लेनोवो के भी इस सप्ताह के अंत में लास वेगास में लाइनअप का हिस्सा होने की उम्मीद है। इंटेल अपने 13वीं पीढ़ी के कोर प्रोसेसर के विवरण प्रकट कर सकता है, जबकि एएमडी लैपटॉप के लिए नए रेजेन चिप्स लाता है। डेल के एक्सपीएस सीरीज और यहां तक ​​कि एलियनवेयर को भी अपग्रेड करने की संभावना है। सैमसंग के पास शोकेस करने के लिए एक लैपटॉप भी हो सकता है।

भारत सरकार चाहती है कि एप्पल देश में आईपैड और मैकबुक बनाए, उत्पादन के लिए पीएलआई को बढ़ावा देने की योजना

स्मार्ट टीवी और ऑडियो सिस्टम

जब आपके पास सोनी, एलजी और सैमसंग जैसे ब्रांड हैं, तो जाहिर सी बात है कि स्मार्ट टीवी उनके शोकेस का हिस्सा होंगे। प्रीमियम लाइनअप आमतौर पर हर किसी का ध्यान आकर्षित करता है, और रोल करने योग्य स्क्रीन टीवी जैसे उत्पादों के साथ एलजी ने इसे कई बार किया है। और जब तक 8 हजार को बढ़ाकर 16 हजार तक नहीं किया जाता है, उम्मीद है कि टीवी की नई रेंज सुविधाओं और सॉफ्टवेयर पर ध्यान केंद्रित करेगी। सोनी के पास अपने होम ऑडियो सिस्टम भी होंगे, जो कंपनी कई सालों से अच्छी रही है।

रियल मैड्रिड के विनीसियस जूनियर का कहना है कि लालिगा नस्लवाद के खिलाफ कुछ नहीं कर रहा है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *