पिक्सेल के मालिकों को मरम्मत के लिए भारत में नए सर्विस सपोर्ट पार्टनर मिले: सभी विवरण

 

Google Pixel फोन खरीदना भारत में आकर्षक होगा

Google इस साल लॉन्च होने वाले नए पिक्सेल फोन से पहले अपने सर्विस पार्टनर को बदलकर भारत में समर्थन के मुद्दों को ठीक करना चाहता है।

भारत में Pixel फोन का उपयोग कर रहे हैं और इसकी मरम्मत या किसी अन्य सेवा समर्थन में परेशानी हो रही है? खैर, ऐसा लगता है कि चीजें अच्छे के लिए बदलने वाली हैं और अगर उपकरणों के साथ कुछ होता है तो पिक्सेल फोन को अंततः आवश्यक समर्थन मिलेगा।

बोइंग स्टारलाइनर स्पेस कैप्सूल के जुलाई लॉन्च का लक्ष्य रखता है जो नासा के दो अंतरिक्ष यात्रियों को आईएसएस तक ले जाएगा

कई वर्षों से, Google ने देश में अपने पार्टनर B2x के समर्थन पर भरोसा किया है, जो स्पष्ट रूप से उस अनुभव पर खरे नहीं उतरे हैं जो एक प्रमुख उत्पाद का हकदार है।

लोगों ने उनकी जटिल सहायता प्रणाली, सीमित केंद्रों और जारी किए गए दोषपूर्ण पुर्जों के उदाहरणों के बारे में शिकायत की है। लेकिन अब, रिपोर्ट्स कहती हैं कि Google देश में उपलब्ध Google Pixel फोन की सर्विसिंग और मरम्मत के लिए F1 इंफो सॉल्यूशंस के साथ काम करने जा रहा है।

नए साझेदार के पास न केवल एक व्यापक सेवा पारिस्थितिकी तंत्र है, बल्कि इसने अन्य ब्रांडों को भी विशिष्टताओं के साथ पूरा किया है, जो उन लोगों के लिए एक बड़ी राहत के रूप में आना चाहिए जो पिक्सेल फोन का उपयोग करते हैं या भविष्य में इसे प्राप्त करने की योजना बना रहे हैं।

यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि यह कब पैक हो गया है: वानखेड़े में खेलने पर एमआई के कैमरून ग्रीन

Google इस साल मई की शुरुआत में देश में नया Pixel 7a स्मार्टफोन लॉन्च करने की भी अफवाह है, जो आमतौर पर Google I / O 2023 सम्मेलन का समय होता है। और एक नया सर्विस पार्टनर होने का मतलब है कि Google न केवल प्रीमियम के लिए बल्कि इसके मिड-रेंज लाइनअप के लिए भी बिक्री के बाद के समर्थन के मामले में अपना मूल्य दिखा सकता है।

हम Google से इस अपडेट के बारे में अधिक सुनना पसंद करेंगे जो यह बता सकता है कि क्या अनुमानित भागीदार को फोन की सर्विसिंग सौंपी जाएगी या कंपनी को पिकअप और रसद सेवाओं के साथ मदद करने के लिए सौंपा जाएगा।

Pixel 7 सीरीज़ को पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था, जो Google की ओर से Pixel 3 सीरीज़ के बाद देश में लॉन्च होने वाला पहला प्रीमियम फोन है। आपके पास मिड-रेंज श्रेणी में Pixel 6a मॉडल भी है।

तीनों फोन को आखिरकार Google से 5G अपडेट मिला, जो भारतीय उपयोगकर्ताओं को Jio और Airtel जैसे टेलीकॉम से 5G सेवाओं का आनंद लेने की अनुमति देता है, जहां भी उन्होंने अपने नेटवर्क को रोल आउट किया है। प्रीमियम फोन की मरम्मत की लागत आती है, इसलिए हम उम्मीद कर रहे हैं कि Google आखिरकार उस जटिल प्रणाली को ठीक कर सकता है जो निश्चित रूप से देश में अधिक संभावित पिक्सेल खरीदारों को आकर्षित करेगी।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!