नेटफ्लिक्स आईओएस पर एक बाहरी लिंक के माध्यम से सदस्यता के लिए भुगतान करने का विकल्प लाता है, ऐप्पल के ऐप स्टोर शुल्क को छोड़ देता है

77
नेटफ्लिक्स आईओएस पर एक बाहरी लिंक के माध्यम से सदस्यता के लिए भुगतान करने का विकल्प लाता है, ऐप्पल के ऐप स्टोर शुल्क को छोड़ देता है
Advertisement

 

स्ट्रीमिंग दिग्गज Netflix ऐप्पल के विवादास्पद ऐप स्टोर शुल्क को दरकिनार करते हुए, उपयोगकर्ताओं को बाहरी लिंक के माध्यम से स्ट्रीमिंग सेवा के लिए साइन अप करने की अनुमति देने के लिए अपने आईओएस और आईपैडओएस ऐप में एक विकल्प शुरू कर रहा है।

पानीपत में 2 सगे भाइयों की मौत: HT लाइन से दीवार में करंट था, छूते ही 1 और 2 वर्षीय मासूम बने काल का ग्रास

इस साल के शुरू, सेब “रीडर ऐप्स” को ग्राहकों के लिए बाहरी लिंक प्रदान करने की अनुमति देने के लिए एक अपवाद बनाया ताकि वे लॉग इन कर सकें और ऐप्पल ऐप स्टोर के बाहर सदस्यता के लिए भुगतान कर सकें। अब, नेटफ्लिक्स अपने में एक विकल्प पेश कर रहा है आईओएस ऐप जो उपयोगकर्ताओं को एक नई नेटफ्लिक्स सदस्यता के लिए सदस्यता लेने के लिए अपनी वेबसाइट पर ले जाता है। अब, यह ज्ञात नहीं है कि नेटफ्लिक्स ने इस विकल्प को कब शुरू किया, लेकिन रिपोर्टों के अनुसार, यह एक विश्वव्यापी विकल्प प्रतीत होता है।

पति-पत्नी के झगड़े में रातभर ‘घमासान’: सोनीपत के मोईहुड्‌डा में सालों ने अपहरण करके जीजा को पीटा; दूसरी तरफ मां-बेटे की धुनाई

नए विकल्प के साथ, जब उपयोगकर्ता सदस्यता बटन पर क्लिक करते हैं, तो एक संदेश कहता है, “आप ऐप छोड़ने और बाहरी वेबसाइट पर जाने वाले हैं।” ऐप यह भी नोट करता है कि लेन-देन की जिम्मेदारी Apple की नहीं होगी और सारा प्रबंधन नेटफ्लिक्स के प्लेटफॉर्म के तहत किया जाता है। “इस ऐप के बाहर किए गए किसी भी खाते या खरीदारी का प्रबंधन “नेटफ्लिक्स” डेवलपर द्वारा किया जाएगा। आपका ऐप स्टोर खाता, संग्रहीत भुगतान विधियां, और संबंधित सुविधाएं, जैसे सदस्यता प्रबंधन और धनवापसी अनुरोध, उपलब्ध नहीं होंगे। ऐप्पल इस डेवलपर के साथ किए गए लेनदेन की गोपनीयता या सुरक्षा के लिए ज़िम्मेदार नहीं है, “अस्वीकरण पढ़ता है।

जारी रखें बटन को टैप करने से उपयोगकर्ता नेटफ्लिक्स वेबसाइट पर पहुंच जाते हैं जहां वे पासवर्ड दर्ज कर सकते हैं, भुगतान विधि चुन सकते हैं और किसी योजना की सदस्यता ले सकते हैं। इसके साथ, नेटफ्लिक्स आईओएस ऐप में किए गए प्रत्येक सब्सक्रिप्शन के लिए 30 प्रतिशत कमीशन बचा रहा है।

रादौर में कार ने 5 कावड़ियों को कुचला: 3 गंभीर घायल; गुस्साए लोगों ने SK रोड जाम कर कार में लगाई आग

ऐप्पल “रीडर ऐप्स” को उन लोगों के रूप में मानता है जो डिजिटल सामग्री जैसे पत्रिकाएं, समाचार पत्र, किताबें, ऑडियो, संगीत या वीडियो को ऐप की मुख्य कार्यक्षमता के रूप में पेश करते हैं।

स्वतन्त्रता दिवस समारोह को लेकर एसडीएम आज लेंगे बैठक

.

.

Advertisement